home page

Affair Story : पहले 25 साल की लड़की के साथ संबंध बनाकर दो बार किया प्रेग्नेंट, फिर लिए 55 लाख

लव जिहाद का ये मामला सामने आया है जहाँ एक लड़के ने नाम बदल कर पहले तो लड़की के साथ दोस्ती की फिर उसके साथ संबंध बना कर उससे 55 लाख रूपए लूट लिए। आइये डिटेल में जानते हैं पूर खबर 

 | 
love affair

HR Breaking News, New Delhi : मध्य प्रदेश में धार्मिक पहचान छिपाकर लड़की से दोस्ती, शारीरिक संबंध बनाने और 55 लाख रुपये की ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि लड़के ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए. वो 2 बार प्रेग्नेंट भी हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि टीकमगढ़ से एक लड़की पढ़ाई करने के लिए इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में आई थी. इसी दौरान सोशल मीडिया के जरिए एक युवक कबीर से उसकी दोस्ती हो गई. जो कि उसे अपने साथ उज्जैन ले गया. यहां उसने युवती को अगूंठी और हार पहनाकर शादी करने की बात कही. 

नशीला पदार्थ पिलाकर शारिरिक संबंध बनाए

आरोप है कि इसके बाद उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शारिरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं अजमेर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने की भी कोशिश की. इसी बीच युवती को पता चला कि जिसे वो कबीर समझ रही थी असल में वो शादाब है. 

खुद को कैंसर का मरीज बताकर सहानुभूति हासिल की

पीड़िता ने बताया, "लड़के ने खुद को कैंसर का मरीज बताकर सहानुभूति हासिल की. उसकी असलियत पता चलने पर मैंने बातचीत बंद कर दी. इससे पहले उसने कुछ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे. जिनको वायरल करने के धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा. साथ ही 55 लाख रुपये लिए."

शादाब को इस बारे में पता चला तो...
 
इसी बीच परिवार ने उसकी शादी तय कर दी. जब शादाब उर्फ कबीर को इस बारे में पता चला तो उसने शादी तुड़वा दी. युवक द्वारा लगातार ब्लैकमेल किए जाने पर लड़की ने पुलिस में शिकायत की. उसने बताया कि लड़के ने पहचान छिपाकर दोस्ती की. फिर उसके साथ कई बार संबंध बनाए. वो 2 बार प्रेग्नेंट भी हो गई थी. इस पर गर्भपात करवा दिया था.

इस पूरे प्रकरण में तिलक नगर थाना प्रभारी मंजू यादव का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.