home page

Affair Story : पति के सोते ही पड़ोसी की बाहों में चली जाती थी पत्नी, ऐसे हुआ खुलासा

शादीशुदा महिला का अफेयर अपने पड़ोसी के साथ चल रहा था। पति के सोने के बाद पत्नी पड़ोसी के बेडरूम में चली जाती थी। एक दिन पति को शक हुआ और पीछा किया तो पड़ोसी के साथ पत्नी रंगरलियां बना रही थी।

 | 
Affair Story : पति के सोते ही पड़ोसी की बाहों में चली जाती थी पत्नी, ऐसे हुआ खुलासा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जब मैंने अपनी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति के साथ एक कंबल के नीचे पकड़ा, तो उसने मुझे बताया कि कुछ भी नहीं चल रहा था...ये कहना है जॉर्डन (बदला हुआ नाम) का। शादी के 15 साल बाद उसे लग रहा है कि उसकी पत्नी उसके साथ धोखा कर रही है। उसका अफेयर पड़ोसी के साथ चल रहा है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो इन सब से कैसे बाहर निकले। उसका हर दिन तनाव में गुजर रहा है।

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की ने 45 साल के व्यक्ति से बनाए संबंध, अब पड़ रहा भुगतना


जॉर्डन बताते हैं कि मैं 45 साल का हूं, वह 42 साल की है और हमारी शादी को 15 साल हो गए हैं। सबकुछ अच्छा चल रहा है। हमारे घर में पड़ोसी का अक्सर आना जाना लगा रहता है। वो मेरे यहां छोटे-मोटे काम भी कर देता है। वो भी शादीशुदा है और दो बच्चे हैं। जब मैं घर से बाहर भी रहता हूं तो वो आता-जाता है। मैंने कभी उसे खतरे के रूप में नहीं देखा।

कुछ दिन पहले मुझे वायरल हो गया था तो मैं ऑफिस नहीं गया। ऊपर बने कमरे में आराम कर रहा था। जॉर्डन आगे बताते हैं कि जब मुझे थोड़ा आराम आया तो मैं नीचे टीवी देखने के लिए उतरा। लेकिन सोफे पर मैंने अपनी पत्नी और पड़ोसी को कंबल में देख लिया। मुझे देखते ही दोनों के तोते उड़ गए। हालांकि दोनों पूरे कपड़े में थे। जॉर्डन आगे बताते हैं कि मुझे देखते ही पत्नी बोलीं कि कुछ भी गलत मत समझना।हम दोनों यहां बैठकर बात कर रहे थे तभी मुझे ठंड लगी और कंबल मिला। हम दोनों इसे ओढ़ लिए थे। पता नहीं कब आंख लग गई।

जॉर्डन आगे बताते हैं कि उस वक्त मुझे समझ नहीं आया कि क्या कहूं। मेरे पड़ोसी ने माफी मांगी और चला गया। मुझे लगा कि ये लोग मुझे कल का पैदा हुए बच्चा समझ रहे हैं। मुझे मेरी पत्नी बार-बार समझाने की कोशिश कर रही है कि जैसा मैं सोच रहा हूं वैसा नहीं है। उसने कुछ भी गलत नहीं किया। लेकिन मेरा मन मानने को तैयार नहीं है। जब भी सोकर उठता हूं तो लगता है कि पत्नी पड़ोसी की बांहों में है। क्या उसका अफेयर चल रहा है। समझ नहीं आ रहा है क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की ने 45 साल के व्यक्ति से बनाए संबंध, अब पड़ रहा भुगतना

जैसा सोच रहे हैं हो सकता है वो सही ना हो। हालांकि आपकी पत्नी ने जो कहानी बताया वो सही है, लेकिन इसका ये भी मतलब नहीं की वो झूठ बोल रही है। आपने खुद ही कहा कि दोनों पूरे कपड़े पहने हुए थे। उन्हें ये भी पता था कि आप घरपर ही है। ऐसे में दोनों गलत काम नहीं कर सकते हैं। वो बार-बार आपसे बोल भी रही है कि उन दोनों के बीच कोई शारीरिक रिश्ता नहीं है। अगर आपकी गृहस्थी खुशहाल रही है तो फिर पत्नी पर अविश्वास करने का कोई कारण नहीं बनता है। आपको अभी उसे संदेहमुक्त कर देना चाहिए। उससे खुलकर आपको बात करनी चाहिए और अपने शक को दूर करना चाहिए। रिश्ता तोड़ना आसान होता है, लेकिन जोड़ना मुश्किल। शक को लेकर फैमिली को बिखरने मत दें।