home page

Affair Story : बॉयफ्रेंड के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने देखा तो दोनों ने पति के साथ किया कुछ ऐसा...

गोरखपुर से ये एक हैरान करने वाला मामला सामने आय है जहाँ एक पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी तो जब पति ने दोनों को देखा तो दोनों उसी को पीटने लग गए।  क्या है ये मामला, आइये जानते हैं 

 | 
 बॉयफ्रेंड के साथ होटल में थी पत्नी

HR Breaking News, New Delhi : गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी पत्नी को किसी दूसरे शख्स के साथ देखकर पति के होश उड़ गए। उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया लेकिन कुछ बोल पाता इसके पहले ही दोनों ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। 


जिसके बाद पीड़ित पति ने थाने पहुंचकर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है। उसने आरोप लगाया कि दोनों ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। वहीं प्रेमी की पत्नी ने भी तहरीर दी है कि गांव की एक महिला से उसके पति का अवैध संबंध है। 

मामला गोरखपुर के खोराबार थाना इलाके के हल्का नंबर एक का है। यहां एक गांव की महिला को उसके पति ने बुधवार की भोर में घर पास खेत में आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया। पति ने प्रेमी को जब मारना पीटना शुरू किया तो पत्नी और प्रेमी दोनों ने मिलकर पति की जमकर धुनाई कर दी। 

महिला ने अपने प्रेमी को भगा दिया। पति का आरोप है कि दोनों मिलकर उसका गला दबाकर मार डालने का प्रयास किया। वहीं प्रेमी की पत्नी ने तहरीर दी है कि गांव की एक महिला से उसके पति का अवैध संबंध है।

तहरीर के मुताबिक, रात में उसका पति खाना खाकर चौराहे पर स्थित दुकान पर सोने के लिए गया था। वह महिला के बुलाने पर महिला के घर चला गया। प्रेमी की पत्नी का आरोप है कि उसके पति को गायब कर दिया गया है। इंस्पेक्टर खोराबार कल्याण सिंह सागर ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है।