home page

Affair : दूसरे कमरे में गैर मर्द की बाँहों में थी पत्नी, पति ने देखा तो दोनों ने किया ये काम

पति और पत्नी दोनों लग अलग कमरे में सो रहे थे पर अचानक रात को जब पति की आंख खुली तो उसने पत्नी के कमरे में झांक के देखा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि उसकी पत्नी किसी गैर की बाँहों में थी 

 | 
Affair

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी को कमरे में गांव के ही अन्य युवक (प्रेमी) के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि बेचारा पति की अस्पताल पहुंच गया। पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना पूरे इलाके में चर्चाओं का विषय बन गई है।

अलग-अलग कमरे में सो रहे थे पति-पत्नी

घटना गोरखपुर के गुलरिहा इलाके की है। यहां रहने वाला एक युवक प्राइवेट नौकरी करता है। बुधवार रात को वह अपने घर में ही था। पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थी, जबकि वह दूसरे कमरे में सो रहा था। देर रात खटके की आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई। आवाज पत्नी के कमरे से आ रही थी। वह अपने बिस्तर से उठकर पत्नी के कमरे में गया तो उसके होश उड़ गए।

Extra marital Affair : पति के सो जाने के बाद चुपके से जेठ के कमरे में जा पहुंची पत्नी

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कूटा

कमरे में पत्नी के साथ गांव का एक युवक था। पति के मुताबिक उसकी पत्नी और युवक आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह देख पति ने संयम से काम लिया और पत्नी से सवाल-जवाब किए। इस पर अन्य युवक भड़क गया। आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की लाटी-डंडों से जमकर पिटाई लगा दी। मारपीट और शोर-शराबे के बाद गांव में जगार हो गई। पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

हाथ की हड्डी टूटी, अस्पताल में भर्ती

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने बताया है कि पिटाई से उसके हाथ की हड्डी टूट गई है। वहीं पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मारपीट और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Namrata Malla Bold Photos : नम्रता मल्ला की ये फोटोस देख फैंस की थम गयी सांसे, कमेंट करके कह दिए बड़ी बात