home page

Affair : अपने हुसन के जाल में फसाती थी ये हसीना, कारनामे जान उड़ जाएंगे होश

हुसन के जाल में फंसाकर लोगों को ठगने के कई मामले इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। महिला अपने हुसन के जाल में फंसाकर वीडियो बना लेती हैं और पैसे की डिमांड करती हैं। 

 | 
Affair : अपने हुसन के जाल में फसाती थी ये हसीना, कारनामे जान उड़ जाएंगे होश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। लोगों को हनी ट्रैप का शिकार बनाने वाली एक महिला जाहिला बेगम को बांदा पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. महिला काफी दिनों से लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने झांसे में ले करके उनसे अश्लील चैटिंग करती थी. लगभग 6 महीने पहले बांदा शहर के ही रहने वाले शैलेश जड़िया जो कि शहर के जाने-माने सर्राफा व्यवसायी थे भी इस महिला के झांसे में आ गए थे. महिला ने प्रेम जाल में फंसाने के बाद शहर के मशहूर सर्राफा व्यवसायी से संबंध बनाए और उसके बाद उनका वीडियो भी बना लिया।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

उसके बाद से महिला अश्लील वीडियो वायरल करने की लगातार सर्राफा व्यवसायी को धमकी देती रही और उससे 50 लाख के करीब रुपये भी ऐंठ लिए. पैसे देने के बाद भी जालसाज महिला लगातार व्यवसायी से एक बड़ी रकम की मांग कर रही थी और बार-बार अश्लील वीडियो जो महिला ने अपने साथ प्राइवेट समय बनाया था, उसको वायरल करने की धमकी दे रही थी. तंग आकर सर्राफा व्यवसायी ने अपने ही घर के नजदीक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद महिला को जेल भेज दिया था।

अभी हाल ही के दिनों में महिला जेल से छूटकर आई तो उसने फिर अपना जालसाजी का और शरीर की नुमाइश करने का धंधा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म चालू कर दिया और फिर से लखनऊ के रहने वाले इरसाद शहाद खान जो लखनऊ के सहाद गया गंज का रहने वाला है को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उससे भी अश्लील चैटिंग करने लगी. उसके बाद से लगातार उसके संपर्क में आने के बाद महिला ने उसको भी ब्लैकमेल कर लिया और 30 से 40 लाख रुपए ऐंठ लिए. इसके बाद युवक ने लखनऊ के थाने में मामला दर्ज कराया।

इस केस में बांदा पुलिस एक्शन में आई और तीन टीमें लगाकर पुलिस महिला की तलाश कर रही थी. जिसके बाद बांदा पुलिस ने महिला को एक बार फिर से जेल भेज दिया गया है. जालसाज महिला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र जरैली कोठी की रहने वाली है और एक ब्यूटी पार्लर की आड़ में तमाम अश्लीलता वाले काम करती है. महिला को जेल भेजने के बांदा पुलिस पूरे स्कैंडल की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस अधीक्षक बांदा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला को जेल भेजा गया है जो कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करने का काम करती थी।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

पूर्व में भी कुछ दिनों पहले एक सर्राफा व्यवसायी को ब्लैकमेल कर रही थी, जिससे उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. ये महिला हाल के दिनों में लखनऊ के रहने वाले एक व्यक्ति को फिर ब्लैकमेल कर रही थी, जिसकी शिकायत के बाद आज फिर से महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।