home page

Ajab gajab : 70 साल के बुज़ुर्ग ने पोती की उम्र की लड़की से की शादी, लोग देख कर बोल रहे घोर कलयुग है बाबा

viral video : इंटरबनेट पर आये दिन ऐसी इसी घटनाएं सामने आती रहती है जिन्हे देख कर हमे काफी हैरानी होती है | आज के समय में कौन कब और किससे शादी कर लें इसके बारे में कोई नहीं जानता | इंटरनेट पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे एक 70 साल का बुड्ढा 20 साल की लड़की से शादी करता नज़र आ रहा है | क्या है ये मामला, आइये जानते हैं 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : इंटरनेट पर हर रोज़ ऐसी ऐसी वीडियोस अपलोड होती जिन्हे देख कर काफी हैरानी होती है |  सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल (viral video) हो रहा है. इसमें बुजुर्ग दूल्हे की शादी 20 साल की दुल्हन से हो रही है. दोनों शादी से काफी खुश भी नजर आ रहे हैं.

Love affair : 80 साल के बुज़ुर्ग ने 34 साल की महिला से की शादी, सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार

70 साल के बुज़ुर्ग ने की शादी 
वायरल हो रही इस वीडियो में एक बुजुर्ग हाथों में माला लिए खड़ा है. उसके सामने एक 20 साल की लड़की भी और उसने भी हाथों में जयमाला लिया हुआ है. मालूम होता है कि दोनों शादी कर रहे हैं. देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को जयमाला पहना देते हैं. दोनों कई बार माले को एक दूसरे से बदलते हैं. साथ ही शादी से काफी खुश भी लग रहे हैं. फ्रेम में कई और लोग भी दिख रहे हैं पता चलता है कि वो उनके परिवार का हिस्सा हैं. देखते ही देखते दोनों की शादी हो जाती है. पूरा परिवार दोनों की शादी से खुश है.

शादी से खुश हुई दुल्हन
हैरानी की बात यह है कि बुजुर्ग दू्ल्हा पाकर भी दुल्हन काफी खुश दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया (social media) के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल (viral video news) होने लगा है. साफ कर दें कि हम इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं. हो सकता है कि यह वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भर हो. क्योंकि इस तरह के ज्यादातर वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से ही क्रिएट किए जाते हैं.

Love affair : 80 साल के बुज़ुर्ग ने 34 साल की महिला से की शादी, सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार