home page

Bhabhi affair : देवर के साथ हुआ Love at first site , नजदीकियों ने पार की सारी हदें

किसी वजह से पति के साथ तलाक हो रहा था और तलाक के दौरान ही भाभी को देवर के साथ love at first site हो गया और ये प्यार इतना बढ़ गया के दोनों ने पार करदी सारी हदें 

 | 
Bhabhi affair

HR Breaking News, New Delhi : भाभी देवर का रिश्ता काफी अहम होता है, लेकिन यहां तो भाभी का अपने पति से तलाक हो जाता है। और फिर अपनी प्यास बुझाने के लिए देवर के साथ हम बिस्तर हो जाती है। नई दिल्ली में एक अविवाहित लड़के ने बताया कि उसकी उम्र 30 साल के करीब है, उसके भाई का भाभी के साथ तलाक हो जाता है, लेकिन उसकी भाभी उसे काफी पंसद करती है।

युवक ने कहा कि ‘मैं भी उसे काफी पंसद करता हूं, हमारी उम्र लगभग सामान है। इसलिए मैने मेरी भाभी की प्यास बुझाने के लिए एक दिन मोका पाकर ये काम कर दिया। क्या ये सही है? उसने कहा कि ‘भाई भाभी की तलाक की लंबी प्रक्रिया के दौरान हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए। मेरे भाई से अलग होने के बाद उन्होंने भले ही मेरे परिवार से सारे रिश्ते तोड़ लिए हो, लेकिन वो लगातार मेरे साथ संपर्क में बनी रहीं। यही एक वजह भी है कि हमारी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

देश की ज्यादातर महिलाएं करती है extra marital affair, इस सर्वे ने खोल दी पोल

पति से तलाक के बाद देवर ने बुझाई भाभी की प्यास

पिछले दिनों उन्होंने मुझे मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। मैं घर पहुंचा तो उस समय उनके अलावा घर पर कोई नहीं था। हम दोनों कुछ देर एक साथ बैठे में उनसे बातचीत कर ही रहा था कि उन्होंने मुझे किस किया। इसके बाद वो मेरे गले लग गई। हम दोनों एक दूसरे के करीब आने के लिए तड़प रहे थे इसलिए हमारे बीच संबंध भी बन गए।

युवक ने बताया कि ‘हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम शादी भी करना चाहते हैं, लेकिन समस्या यह है कि हम दोनों के परिवार वाले हमें कभी भी साथ नहीं रहने देंगे। हमें साथ देखने से अच्छा वह मरना पसंद करेंगे। मैं भी अपने परिवार को नहीं छोड़ सकता हूँ। मेरे लिए परिवार बहुत मायने रखता है।’ यही एक वजह भी है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि हमें क्या करना चाहिए? मैं अपने परिवार को कैसे समझाऊं कि हम दोनों साथ में खुश रहेंगे।

Nirmala Sitharaman : टैक्स पयेर्स के लिए आयी Good News , वित्त मंत्री ने दिया ये आदेश

वहीं लोगों ने युवक को सलाह दी है कि ‘बहुत से लोगों को कहते आपने कहते हुए सुना होगा कि देवर-भाभी के रिश्ते में एक सीमा तय करना बहुत जरूरी है। लेकिन आप दोनों ही इस सीमा को लांघ चुके हैं। ऐसे में आप दोनों को हर तरह के निर्णय के लिए भी तैयार रहना पड़ेगा। अपने रिश्ते का खुलासा करते समय आप दोनों को आपसी सम्मान व मर्यादा भी बरकरार रखनी पड़ेगी। कोई भी ऐसा कदम उठाने से बचें, जोकि आप दोनों के परिवार वालों के लिए शर्मिंदगी का कारण बन सके। आप चाहें तो इसके लिए किसी काउंसलर की मदद भी ले सकते हैं ।

Nirmala Sitharaman : 6 साल बाद वित्त मंत्री ने 2000 के नोट को लेकर कर दिया एलान