home page

Bhabhi Affair : भाभी ने इस काम के लिए किया मना तो देवर ने रात को बड़े भाई के साथ किया ये...

जब देवर भाभी के साथ इस काम की ज़िद कर ने लग गया तो भाभी ने बहाना बना कर बंना कर दिया तो गुस्से में आये देवर ने आव देखा न ताव, अपने ही बड़े भाई के साथ कर दिया ये काम 

 | 
Bhabhi Affair

HR Breaking News, New Delhi : बिहार के आरा में घरेलू विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के कई हिस्सों में चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जख्मी हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

डॉक्टरों ने बताया कि युवक की हालत स्थिर है. कुछ दिन बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक, आरोपी, अपनी भाभी पर चाकू से हमला करने की कोशिश कर रहा था. मगर, उसके बड़े भाई ने बीच बचाव किया, जिसमें वह घायल हो गया. 

देश की ज्यादातर महिलाएं करती है extra marital affair, इस सर्वे ने खोल दी पोल 

घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को मारा चाकू

यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव की है. वहां दो सगे भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. बताया जा रहा है कि दोनों भाई मजूदरी करते हैं. घर में रुपये देने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ था. पीड़ित का कहना है सभी लोग एक ही घर में मिलकर रहते हैं. उसका छोटा भाई किसी न किसी बात पर अक्सर विवाद करता रहता है. 

इसके अलावा घायल मनोज साह का कहना है कि उसका छोटा भाई दीपक कुमार साह घर में एक भी रुपया नहीं देता है. इसकी वजह उसकी पत्नी चंद्रावती देवी ने कुछ महीनों से उसके छोटे भाई दीपक उर्फ गुड्डू से बातचीत करनी बंद कर दी थी. आरोपी दीपक मंगलवार की देर रात नशे में धुत होकर घर आया और वह भाभी से हाथापाई करने लगा.

Affair Story : पत्नी को छोड़ साली को किया गर्भवती, फिर हुआ तगड़ा ड्रामा

परिजनों ने थाने में दर्ज नहीं कराई शिकायत

मनोज साह ने इसका विरोध किया, तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, इस मामले पर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने फोन पर बताया कि थाने में इस मामले की कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

Nirmala Sitharaman : टैक्स पयेर्स के लिए आयी Good News , वित्त मंत्री ने दिया ये आदेश