home page

Bihar News : 2 बच्चों की माँ को 3 बच्चों के बाप से हुआ प्यार, महिला के पति ने दोनों की करवाई शादी

extramarital affair : बिहार के इस शख्श ने अपनी ही पत्नी की उसके प्रेमी के साथ शादी करवा दी, 2 बच्चों की माँ को 3 बच्चों के पिता के साथ प्यार हो गया और उन दोनों के आपस में मिलने की खबर जब पति को लगी तो उसने ये बड़ा कदम उठाया 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : बिहार के नवादा जिले में एक व्यक्ति और महिला की जबरन शादी कराए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला दो बच्चों की मां और युवक तीन बच्चों का पिता है. ग्रामीणों ने दोनों की एक शिव मंदिर में शादी करवाई, इस दौरान कहुआरा गांव के मुखिया दिनेश कुमार और लगभग पूरे गांव के लोग मौजूद रहे.

रोती पत्नी की मांग में भरवाया सिंदूर

My story : पति को छोड़ जेठ के साथ इश्क लड़ाना चाहती थी महिला, ये थी वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि जोड़ा शिव मंदिर में मौजूद है. महिला शर्मिला देवी रो रही है. उसके  गले को पीछे से किसी ने पकड़ा हुआ है, और उसका प्रेमी विनय कुमार उसकी मांग में सिंदूर भर रहा है. अचंभे की बात तो यह है कि इस दौरान महिला का  पति अवधेश कुमार भी मौजूद था.

प्रेमी से रात को मिलने पहुंची तो हुआ खुलासा

जानकारी मिल रही है कि शर्मिला देवी रात को पति के काम पर जाने के बाद अपने प्रेमी विनय  के घर मिलने गई, सी दौरान उसका पति आ गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. उसके परिवारवालों ने युवक को मारा और दोनों को बंधक बना लिया. इस दौरान गुस्साए ग्रमीणों ने जोड़े से गांव छोड़ने को भी कहा.

लेकिन महिला के पति अवधेश कुमार ने उन्हें नहीं जाने दिया और गांव के पास मौजूद शिव मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. जब दोनों की शादी कराई जा रही थी, उस वक्त वहां पूरा गांव इकट्ठा हो गया था. इस दौरान महिला रो रही थी और लोगों ने जबरन युवक से उसकी मांग भरवा दी.

शादी समारोह में हुई थी मुलाकात

My story : पति को छोड़ जेठ के साथ इश्क लड़ाना चाहती थी महिला, ये थी वजह

बताया जा रहा है प्रेमी विनय सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के नक्सेना जरहरिया गांव का रहने वाला है. उसकी ससुराल अकबरपुर थाना के पैजुना गांव में है, उस पत्नी से उसे दो बेटे और एक बेटी है. लोगों ने जानकारी दी कि प्रेमी-प्रमिका की आपस में पहले से रिश्तेदार हैं. इनकी मुलाकात एक शादी के कार्यक्रम में हुई थी. इसके बाद से ही अवधेश की बीवी शर्मिला अपने प्रेमी से बात करती रही, और दोनों मिलते रहे.