home page

देवर ने भाभी की 13 साल की बहन से किया गलत काम, pregnant हुई तो लगा पता

यूपी के औरेया से चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक 13 साल की बच्ची गर्भवती हो गई। जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने बताया कि ये बच्ची सात महीने की गर्भवती है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं- 

 | 
देवर ने भाभी की 13 साल की बहन से किया गलत काम, pregnant हुई तो लगा पता

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यूपी के औरेया से सनसनीखेज मामले सामने आया है. जनपद के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग गर्भवती पाई गई. तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया था. जहां जांच में नाबालिग सात माह की गर्भवती निकली. अब नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


ये भी पढ़ें : Love Affair : बहू ने ही ससुर के आगे संबंध बनाने का रखा ऑफर

औरेया के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग की एक दिन अचानक से तबीयत खराब हो गई. घरवाले उसे तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो नाबालिग सात महीने की गर्भवती निकली. इतनी छोटी बच्ची के गर्भवती होने की खबर से परिवारवालों के होश ही उड़ गए. नाबालिग से जब इस बारे में पूछा गया तो मौसेरी बहन के देवर द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात सामने आई।

नाबालिग के पिता के अनुसार, फरवरी महीने में बच्ची अपनी मौसेरी बहन की ससुराल में आयोजित एक शादी में गई हुई थी. इस दौरान उसकी बहन के देवर ने कई दिनों तक नाबालिग का गलत काम किया। पिता का कहना है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म में मौसेरी बहन का भी हाथ है। उसे पूरी जानकारी थी लेकिन उसने देवर को रोकने की जगह उसका साथ दिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : शादी के बाद पुरुष क्यों ढूंढ़ने लगता है दूसरी स्त्री

शादी के बाद बेटी घर आ गई लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. तबीयत खराब होने पर इस बात का खुलासा हुआ. नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी पर आईपीसी की धारा 376, 120-बी सहित  दो अन्य धाराओं  में केस दर्ज किया गया है।