home page

Devar affair : भाभी को देख देवर की बिगड़ी नीयत, फिर बनाया ये प्लान

extramarital affair : भाभी को देख कर देवर की नीयत खराब हो गयी और देवर काफी समय से भाभी के ऊपर गंदी नज़र रखता था, फिर एक दिन मौका देख कर देवर ने ये पल्लन बनाया , आइये जानते हैं इसके बारे में 

 | 
HR Breaking News, New Delhi : एक विवाहिता को रास्ते से अगवा कर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि एक युवक अपनी भाभी को दवाई दिलाने के लिए जा रहा था, इसी दौरान कुछ दबंगों ने उन दोनों को अगवा कर लिया और उसके साथ गैंग रेप किया. आरोप है, कि दबंगों के खिलाफ जब स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो फरियादी ने इसकी शिकायत एएसपी से की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गांव के बाहर देवर भाभी को रोका

अब कुंवारी लड़कियों को भी मिलेगा ये काम करने का अधिकार : Supreme Court

 

युवक की भाभी से साथ सामूहिक बलात्कार का ये मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं के एक गांव का है. एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा, कि उसका भाई और उसकी पत्नी शहर दवा लेने जा रहे थे. जैसे ही वो दोनों गांव के बाहर निकले, कुंछ दबंगों ने उन्हें रोक लिया. बेवजह रोके जाने का जब युवक ने विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. जानकारी के अनुसार, युवक और उसकी भाभी को रोकने वालों में गांव के प्रधान का बेटा और अन्य 3 लोग शामिल थे.

देवर को बंधक बनाकर भाभी से किया सामूहिक बलात्कार

 

अब कुंवारी लड़कियों को भी मिलेगा ये काम करने का अधिकार : Supreme Court

बताया जा रहा है, कि इस दौरान बातों-बातों में दबंगों ने तमंचा निकाल लिया. थोड़ी ही देर में आरोपियों ने युवक और उसकी भाभी को बंधक बनाकर एक घर के अंगर खींचा. इस दौरान प्रधान के बेटे ने युवक के हाथ-पैर बांध दिए और उसकी भाभी के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया. आरोपी उन्हें इसी हालत में वहां छोड़कर फरार हो गए. जैसी ही युवक के घरवालों को इसकी खबर लगी, वो मौके पर पहुंचे. 

वहां पहुंचते ही फरियादी ने देखा की उसका भाई रस्सियों से बंधा हुआ पड़ा है, और उसकी पत्नी उससे कुछ दूरी पर बुरी हालत पर पड़ी हुई है. जिसके बाद उसने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस को दी, लेकिन जब उसकी फरियाद नहीं सुनी, तो वह अपनी अर्जी लेकर एसएसपी के पास पहुंच. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अब कुंवारी लड़कियों को भी मिलेगा ये काम करने का अधिकार : Supreme Court