home page

बहु का अफेयर : ससुर ने बहु को पकड़ा गैर मर्द के साथ, और फिर हुआ कुछ ऐसा...

बेटा घर पर नहीं था तो मौका पाकर बहु ने अपने बॉयफ्रेंड को घर बुला लिया और दोनों जब बैडरूम में बिज़ी थे तो ससुर ने उन्हें पकड़ लिया और बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा...

 | 
love affair

HR Breaking News, New Delhi : झीलों की नगरी उदयपुर से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां देर रात बहू के कमरे में ससुर ने उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया. जिसके बाद प्रेमी ने ससुर को पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र के मामेर मेडी गांव में रविवार देर रात बहू के कमरे में किसी के होने का शक हुआ तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया. कुछ देर खटखटाने के बाद जब बहू ने दरवाजा नहीं खोला तो ससुर दरवाजा तोड़ कर अंदर पहुंच गया. जहां का नजारा देख उसके होश फाख्ता हो गए. बहू के साथ उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालात  में देख कर जब ससुर ने इसका विरोध किया तो प्रेमी प्रकाश ने फेंट से ससुर पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई और आरोपी फरार हो गया. 

कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत के अनुसार मृतक लाला डाबी और उसकी पत्नी आंगन में सो रहे थे. जबकि बहू अंदर कमरे में थी, इसी दौरान आरोपी प्रकाश बहू से मिलने कमरे में आया हुआ, जब ससुर को शक हुआ तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरे से आरोपी बाहर आया और उसने लाला पर फेंट से हमला कर दिया. लाला के सिने और पेट पर फेंट से चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लाला को कोटड़ा सीएचसी लाई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.