home page

extramarital affair :पति रहता था विदेश तो नौकर ने पूरी की पति की कमी, 4 साल बाद ऐसे दिया धोखा

affair : इंसान बहुत जल्दी किसी के भी करीब आ जाता है और उसके अंदर ही अपनी खुशियां देखने लगता है , पति के विदेश रहने के कारण नौकर के साथ कई बार संबंध बनाये और अब 4 सालों बाद उसने इस तरह से धोखा दिया, आइये जानते हैं 

 | 
ब्रेकिंग न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : मैं एक शादीशुदा महिला हूं। मेरे शुरू से बिजनेस में इंट्रस्ट रहा है। इसलिए मैं खुद एक स्टील कंपनी चलाती हूं। मेरे पति भी अपने बिजनेस के कारण अक्सर विदेश में रहते हैं। साल भर में हम एक या दो बार ही साथ होते हैं। मैं बताना चाहूंगी की मेरे से ऐसी गलती हो गई है जिसके बाद मैं खुद का ठगा सा महसूस कर रही हूं। मैंने जिस शख्स को अपना सबकुछ दे दिया उसी ने मेरे साथ धोखा किया। 

दरसअल ये 4 साल पहले की बात है। मुझे ऑफिस के लिए एक नौकर की आवश्यता थी इसलिए मैने एक लड़के को काम पर रख लिया। धीरे धीरे वो मेरे पर्सनल असिस्टेंट के तौर पर हो गया। वो मेरे सारे काम संभालने लगा। 

Love Affair : बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ बितायी रात, ऐसे हुआ अफेयर शुरू

हम दोनों के बीच ऐसे बने रिश्ते

एक दिन की बात है मैं शाम को ऑफिस से बाकी सभी लोग चले गए थे। ऑफिस में मैं और वो दोनों ही थे। हम दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे इसी बीच मैंने उसे उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा। मैं उससे पूछा कि शादी कब करा रहे हो तो आगे से उसका जवाब था कि जब कोई आप जैसी खूबसूरत मिलेगी। ये सुनकर मेरे चहरे पर स्माइल आ गई और फिर वो खड़ा हुआ और मेरे हाथ पकड़ मुझे अपनी बाहों में ले लिया। उस दिन हमारे बीच पहली बार संबंध बने।  

4 साल तक लिव इन में रहे

इसके बाद तो हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई और एक-दूसरे को पसंद करने लगे और हम दोनों लिव-इन में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। उसने मुझे शादी का वादा किया था इसलिए हमारे बीच  4 साल तक संबंध बने। इस दौरान मैंने उसे लाखों रुपए भी दे दिए। जब कभी मैं उससे शादी की बात करती थी तो वो बहाना बनाते हुए टाल जाता था।

कुछ दिन पहले ही वो अपने गांव में किसी काम का बोलकर गया था, लेकिन महीनाभर हो जाने के बावजूद भी वापस नहीं आया। उसने मेरा फोन तक उठाना बंद कर दिया।  मैं उसे नौकर की तरह नहीं बल्कि अपने पति की तरह रखने लगी, लेकिन वो इतना बड़ा धोखेबाज निकलेगा यह सोचा न था। अब मुझे समझ नहीं आ रहा की मैं क्या करूं।

Love Affair : बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ बितायी रात, ऐसे हुआ अफेयर शुरू

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट कामिनी छिब्बर का कहना है कि अक्सर लोग अपनी इच्छा पूरी करने के लिए ऐसे रिश्ते में आ जाते हैं जिसका बाद में पछतावा होता है। आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है। जैसा की आपने बताया कि आपके अपने नौकर से संबंध है तो मैं कहना चाहूंगी की आपके लिए ये रिश्ता बिल्कुल भी सही नहीं है। इससे आपको भविष्य में और भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको ये रिश्ता खत्म कर लाइफ में आगे बढना चाहिए।