home page

Extramarital Affair : पत्नी गयी थी मायके तो पति ने भाभी के साथ ही चला लिया चक्कर, वापिस लौटी तो

आज हम आपको ये कहानी बताने जा रहे हैं जहाँ एक पत्नी मायके चली गयी तो पति ने भाभी के साथ ही चला लिया चक्कर और जब पत्नी वापिस घर लौटी तो हो गया ये 

 | 
Extramarital Affair

HR Breaking News, New Delhi : भाभी के साथ affair रखने में बाधक बनने पर एक पति ने अपनी पत्नी को ऐसी सजा दी जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जायेगी. हत्या की घटना को पति ने तेज धारदार हथियार (तलवार) से न केवल अंजाम दिया बल्कि साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव के कई टुकड़े कर दिए और छिपाने की कोशिश की. हत्या की यह निर्मम वारदात गोपालगंज जिले से है, जहां पुलिस को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुटी है. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के काशी समइल गांव की है. मृतका संजू देवी है वहीं हत्यारा पति का नाम विजय गोंड है.

7th Pay Commission : 1 करोड़ कर्मचारियों के लिए आयी बुरी खबर, अब नहीं मिलेगा ये पैसा

घटना की जानकारी पुलिस को मृतका के मायके जो फुलवरिया थाना क्षेत्र है के लोगों ने फोन पर दी थी. हत्या की इस घटना के बाद से आरोपी पति सहित अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार बताये जा रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और घटनास्थल पहुंचकर कर साक्ष्य के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र की संजू देवी की शादी मीरगंज के कासी समइल गांव में विजय गोंड के साथ हुई थी. मृतका के दो बच्चे भी हैं, इसके बाद भी उसके पति का अवैध संबंध भाभी था. विरोध करने पर संजू को उसका पति आये दिन मारपीट करता था. जिससे नाराज होकर संजू अपनी मायके चली गयी थी.

Senior citizens : ये योजना वरिष्ठ नागरिकों को हर महीने दे रही 70,500 रूपए

बहुत बुलाने के बाद 25 फरवरी को संजू अपनी मायके से ससुराल गयी. उसी रात में चापाकल के पास पानी लाने गयी संजू देवी को पति ने तलवार से काट दिया और कई टुकड़ों में शरीर को करने के बाद शव को अपनी भाभी के साथ छिपाने की कोशिश किया. तबतक मायकेवाले को इसकी सूचना मिल गयी. पुलिस पहुंची तो खून से आंगन लथपथ था.

वारदात के बाद पति और उसकी भाभी समेत पूरे परिवार वाले घर छोड़कर फरार हो चुके थे. अब पुलिस ने इस मामले में मृतका के मायकेवालों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Court decision : लव अफेयर के मामले में छात्र-छात्रा के समर्थन में आया कोर्ट, कहा- ये पाप नहीं है