home page

Honeymoon : हनीमून पर जाते बीच रास्ते से गायब हुई पत्नी, पति दर दर भटक रहा

Bihar News : नव विवाहित जोड़ा हनीमून पर जा रहा था तो रास्ते में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद पति की पूरी ज़िंदगी बदल गयी, पत्नी बीच हनीमून के गायब हो गयी | क्या है पूरा मामला, आइये जानते हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : पति के साथ हनीमून मनाने जा रही पत्नी ट्रेन से लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद पति ने किशनगंज रेल थाना में शनिवार को घटना की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद रेल पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है. पुलिस महिला के मोबाइल का सीडीआर और मोबाइल लोकेशन निकाल कर जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के कुढ़नी निवासी पीड़ित पति प्रिंस कुमार मिठानपुर बिजली विभाग में जेई के असिस्टेंट के पद पर कार्यरत हैं. बताया जा रहा है कि इसी 22 फरवरी को उसने मधुबनी राजनगर निवासी महेश कुमार की पुत्री काजल कुमारी के साथ शादी की थी.

1 august 2023 : आज से इतना सस्ता हो गया सिलेंडर, जाने आपके शहर के दाम

हनीमून मनाने जा रहे थे दार्जिलिंग 

बताया जा रहा है कि शादी के बाद 27 जुलाई को प्रिंस कुमार और काजल कुमारी हनीमून मनाने के लिए दार्जिलिंग और सिक्किम जा रहे थे. मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से 12524 न्यू दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी-4 के सीट संख्या 43 और 45 पर दोनों सफर कर रहे थे, लेकिन 28 जुलाई की सुबह किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर उन्हें पत्नी काजल कुमारी गायब मिली. पत्नी का मोबाइल भी स्विच ऑफ था. पति प्रिंस कुमार ने अपने परिजन और ससुराल वाले को घटना की जानकारी दी.

1 august 2023 : आज से इतना सस्ता हो गया सिलेंडर, जाने आपके शहर के दाम

रेल पुलिस स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

इस सूचना के बाद परिजन और ससुराल वाले भी किशनगंज पहुंच गए. काजल की तलाश में जुट गए. वहीं, रेल थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. प्रेम प्रसंग की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. प्रारंभिक जांच में महिला के मोबाइल का लास्ट लोकेशन रोसरा स्टेशन पाया गया है. पुलिस किशनगंज और कटिहार सहित अन्य स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

1 august 2023 : आज से इतना सस्ता हो गया सिलेंडर, जाने आपके शहर के दाम