home page

Honeytrap : इस हसीना के जाल में फसे एक नहीं 6-6 बिजनेसमैन, ऐसे करती थी शुरूआत

देश का दिल कहे जाने वाले MP से ये मामला सामने आय है जहाँ पैसों के लिए ये हसीना बड़े बिज़नेस मैन को अपना टारगेट बनाकर उन्हें बाद में ब्लैकमेल करती थी।  आइये डिटेल में जानते हैं इसकी कहानी 
 | 
 इस हसीना के जाल में फसे एक नहीं 6-6 बिजनेसमैन, ऐसे करती थी शुरूआत

HR Breaking News, New Delhi : एमपी के जबलपुर में हनीट्रैप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवती अपनी खूबसूरत आदाओं से बड़े कारोबारियों को फंसाती थी। इसके बाद उनसे लाखों रुपये ऐंठती थी। इनकार करने पर वह उनके खिलाफ रेप केस दर्ज कराती थी। पांच लोगों पर जबलपुर में रेप का केस दर्ज करवा चुकी थी। छठे पीड़ित पर भी रेप केस करने जा रही थी तो उसने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट में पीड़ित ने परिवाद दायर किया था। इसके बाद कोर्ट ने युवती पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है। वहीं, कार्रवाई को लेकर जबलपुर में अधिवक्ताओं ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है।

रूपों की रानी संभ्रात परिवार के युवकों को टारगेट करती थी। पैसों के लिए वह रेप केस में फंसाने की धमकी देती थी। इसे लेकर जबलपुर के अधिवक्ताओं ने केस दर्ज करवाया है। साथ ही पुलिस से उन सभी मामलों की जांच की मांग की है, जिनमें युवती ने रेप का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने जल्द ही जांच के आदेश दिए हैं। घमापुर की रहने वाली युवती ने शहर में पांच से छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

वह पहले बड़े लोगों को प्यार के झांसे में लेते थी। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करने लगती थी। बदनामी के डर से लोग उसे रुपये दे देते थे। इस बार पीड़ित कारोबारी के बेटे ने आरोपी युवती के खिलाफ जिला न्यायालय में परिवाद दायर किया। जिला न्यायालय ने युवती की खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित युवक ने जिला न्यायलय में परिवाद दायर करते हुए कहा है कि युवती रुपये कमाने के लिए थानों में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराती है। हनीट्रैप क्वीन ने शहर के अनेक हाईप्रोफाइल लोगों को फंसाया है और उन्हें ब्लैकमेल कर लाखों रुपये कमाए हैं। पीड़ित युवक ने बताया कि हनीट्रैप क्वीन ने उससे अपनी शादी की बात छुपाई और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

युवती के बारे में परिजनों को पता चला गया
पीड़ित युवक की हनीट्रैप क्वीन से शादी हो पाती, इसके पहले ही पीड़ित के परिजनों को युवती के बारे में जानकारी लग गई। हनीट्रैप क्वीन से उसने जब शादी के बारे में पूछा तो युवती सच का सामना करने से घबराने लगी और पीड़ित युवक को धमकी देने लगी। साथ ही उसे शादी के लिए दबाव बनाने लगी। हनीट्रैप क्वीन ने पीड़ित युवक को दुष्कर्म और अन्य झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देने लगी। हनीट्रैप क्वीन की धमकियों से परेशान होकर पीड़ित युवक ने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी नेहा सिंह तोमर की अदालत में परिवाद दायर कर दिया।

पीड़ित युवक के परिवाद पर न्यायालय ने युवती के खिलाफ धारा 506, 504 और 389 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। वहीं, युवती के खिलाफ अब जबलपुर के अधिवक्ता भी मैदान में कूद गए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस युवती के अब सारे केसों की जांच करने का भरोसा दिया है।