home page

jija saali affair : पत्नी की जगह साली हुई प्रेग्नेंट, परिवार वालो के उड़े होश

Affair Story : जीजा और साली का रिश्ता बहुत खट्टा मीठा रिश्ता होता है जिसमे मज़ाक भी होता है और प्यार भी होता है पर यहां पर इस रिश्ते को तार तार कर दिया है | आइये डिटेल में जानते हैं पूरी कहानी 

 | 
लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी

HR Breaking News, New Delhi :  उत्तर प्रदेश के फूलपुर जिले से यह दिलचस्प मामला सामने आया है | जो किसी फ़िल्मी कहनी से बिलकुल प्रभवित लगती है हमारे समाज में जीजा-साली का रिश्ता अत्यन्त नाजुक माना गया है। इस रिश्ते में छेड़छाड़ को सामाजिक मान्यता मिली हुई है लेकिन कभी-कभी पति और बहन के बीच यह रिश्ता अपनी मर्यादाओं को भूलने लगता है। ऐसे में यदि को बड़ी दिक्कत आती है तो इसे पत्नी को ही जूझना पड़ता है क्योंकि एक तरफ उसका पति होता है जिसके साथ वह रहती है और दूसरी तरफ उसकी सगी बहन जिसके साथ वह बचपन गुजार चुकी होती है उससे रिश्ता बिगाड़ा नहीं जा सकती। उन दोनों की सीमाएं लांघने की गलती को भला वह कैसे बर्दाश्त कर सकती है। दोनों तरफ भी ठेस उसी को पहुंचती है।

अफेयर : दामाद के प्यार में पागल सास ने आधी रात को किया ये काम

दरअसल मामला प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र में जीजा-साली के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। दिव्यांग बहन की देखभाल करने के लिए जीजा के घर गई साली प्रेग्नेंट हो गयी। जीजा-साली के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिससे घरवाले काफी परेशान हैं। दिव्यांग बहन की देखभाल के लिए साली जीजा के घर आई थी लेकिन कुछ महीने बाद वह प्रेग्नेंट हो गयी।जब युवती के परिजन उसे वापस घर ले जाने के लिए पहुंचे तब वह घर जाने से इनकार करने लगी।

उसे जबरन घरवालों ने बाइक पर बिठाया लेकिन बह बाइक से ही कूद गयी और अपनी दीदी और जीजा के साथ ही रहने की जिद्द करने लगी। घर जाने से मना करने के बाद परिजन थाने पहुंच गये जहां उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने जब थाने पर जीजा-साली को बुलाया तब वह सबसे सामने घर नहीं जाने की बात करने लगी। युवती की बड़ी बहन से जब पूछा गया कि अब वो क्या करेगी तब उसने बताया कि उसे छोटी बहन के साथ रहने में कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि लड़की के मायके वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। वे अपनी छोटी बेटी को अपने साथ घर ले जाने की बात पर अड़े हैं। अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

अफेयर : दामाद के प्यार में पागल सास ने आधी रात को किया ये काम