home page

Kanpur : खूबसूरत चेहरा के पीछे था शातिर दिमाग, मिस्त्री के प्यार में पड़ कर महिला ने किया ये काम

Love affair : कानपूर की इस महिला के आज हर जगह चर्चे हैं, इस खूबसूरत चेहरे के पीछे छुपे शातिर दिमाग के बारे में जान कर आज हर कोई हैरान है, कैसे इसने मिस्त्री के प्यार में पड़ कर ये कांड किया, आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi :  कानपुर में करोड़ों की संपत्ति के मालिक सरकारी टीचर की पत्नी को मकान निर्माण का काम करने वाले एक राज मिस्त्री से प्यार हो गया. टीचर की पत्नी देखने में जितनी खूबसूरत थी, उसका दिमाग भी उतना ही शातिर था. इसी को लेकर उसने अपने अफेयर में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए खूनी चाल चल दी. राज मिस्त्री के साथ उसने पति की हत्या की सुपारी दी और हादसे का रूप देते हुए हत्या करवा दी.

Second wedding : बेटी ने 50 की उम्र में माँ के करवाए हाथ पीले, दिलचस्प है ये मामला

पुलिस के अनुसार, सरकारी टीचर राजेश गौतम की पत्नी पिंकी का अफेयर राज मिस्त्री का काम करने वाले शैलेंद्र सोनकर से चल रहा था. पिंकी शैलेंद्र सोनकर के साथ शादी करके साथ रहना चाहती थी. उसके इस अफेयर को लेकर पति राजेश गौतम के साथ कई बार झगड़ा हो चुका था. राजेश ने शैलेंद्र के घर आने पर बैन लगा दिया था. इसके बाद पिंकी और उखड़ गई थी, क्योंकि पहले शैलेंद्र पिंकी के घर जाता था और वहीं गुलछर्रे उड़ाता था.

दरअसल, राजेश गौतम और पिंकी की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. राजेश सरकारी टीचर होने के साथ साथ प्रॉपर्टी का भी काम करते हैं. उनकी पैतृक संपत्ति भी है. राजेश के नाम डेढ़-डेढ़ करोड़ की दो बीमा पॉलिसी थीं और करीब 45 करोड़ की जमीन है. 

राजेश ने कानपुर के कोयला नगर में साल 2021 में एक प्लॉट पर निर्माण शुरू कराया था. उस प्लॉट पर निर्माण कार्य के लिए राजेश ने पुराना शिवली के रहने वाले राज मिस्त्री शैलेंद्र सोनकर को काम पर रखा था. काम के सिलसिले में शैलेंद्र सोनकर का राजेश के घर आना जाना शुरू हो गया. इसी दौरान शैलेंद्र राजेश की पत्नी पिंकी से भी बात करने लगा.

पिंकी के घर पहुंचकर अक्सर गुलछर्रे उड़ाता था शैलेंद्र

राजेश गौतम की पत्नी पिंकी ने बीएड कर रखा है, वह देखने में भी सुंदर है. राज मिस्त्री शैलेंद्र सोनकर पिंकी को पसंद करने लगा. उसके हावभाव देख पिंकी ये बात समझ गई. धीरे धीरे पिंकी ने भी उससे बात करना शुरू कर दिया और इसी के साथ दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. शैलेंद्र अक्सर पिंकी के घर पहुंचकर समय बिताता था.

Second wedding : बेटी ने 50 की उम्र में माँ के करवाए हाथ पीले, दिलचस्प है ये मामला

इस बारे में जब टीचर राजेश गौतम को बता चला तो उन्होंने शैलेंद्र के घर पर आने पर रोक लगा दी. इसके बाद राजेश और पिंकी के बीच अक्सर विवाद भी शुरू हो गया. पिंकी शैलेंद्र सोनकर के साथ रहना चाहती थी, जबकि वह शादीशुदा जिंदगी में थी और उसके दो बच्चे भी हैं. उसने प्रेमी शैलेंद्र के साथ मिलकर का प्लान बनाया. वह चाहती थी कि उसके पति राजेश के नाम तीन करोड़ के बीमा का क्लेम भी उसे मिल जाए और 45 करोड़ की जायदाद की मालकिन भी बन जाए. 

पिंकी ने शैलेंद्र के साथ मिलकर पति राजेश के लिए चार लाख रुपये में सुपारी दे दी. पुलिस का कहना है कि पिंकी इससे पहले भी राजेश को मारने की कोशिश कर चुकी थी. उसने एक बार खाने में जहर दे दिया था, जिससे हालत बिगड़ने पर राजेश के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लंबे इलाज के बाद राजेश को बचाया जा सका था. पुलिस का कहना है कि इसके अलावा पिंकी ने दो बार पति राजेश की हत्या के लिए सुपारी भी थी, लेकिन सुपारी लेने वाले पैसे लेकर भाग गए थे.