home page

Love affair : लड़के को देखते ही लड़की को हुआ प्यार, भेज दिए 1,59,000 मैसेज, पुलिस के पास पहुंचा मामला

love story : पहली ही नज़र में प्यार हो जान कोई बड़ी बात नहीं है। अक्सर लोग किसी न किसी को देखते ही उससे प्यार कर बैठते हैं और पहली ही मुलाकात में जीवन भर साथ निभाने की कसमें भी खा लेते हैं।  यहां पर एक महिला को पहली ही नज़र का प्यार महंगा पड़ गया।  लड़के को देखते ही लड़की ने उसे मैसेज करने शुरू कर दिए।  मामला इतना बढ़ गया की की पुलिस तक जा पहुंचा

 | 

HR Breaking News, New Delhi : कहते हैं, प्यार अंधा होता है. वो सही-गलत, अच्छा-बुरा नहीं देखता. ऐसे में प्यार में की गई कोई भी हरकत भी सही-गलत से परे होती है. पर क्या वाकई ऐसा है? अमेरिका के एरिजोना की एक महिला ने कुछ सालों पहले ऐसी एक हरकत की, जो हमारे ऊपर दिए गए कथन के मुताबिक है, अब आप ही तय करिएगा कि क्या उसने सही किया या गलत. इस महिला ने अपने प्रेमी को 1,59,000 मैसेज (Woman sent 1.59 lakh messages to lover) भेजे. इस वजह से उसे जेल हो गई.

Delhi big news : अंधेरा होते ही रोशन हो जाता था घर, बढ़ने लगती थी भीड़, पुलिस ने मारी रेड

 साल 2018 में जैकलीन एडीज (Jacqueline Ades) को गिरफ्तार किया गया था. उस वक्त महिला करीब 31 साल की थी. उसने एक डेटिंग ऐप (dating app) के जरिए एक शख्स से मुलाकात की. दोनों में बातचीत बढ़ी तो उन्होंने मिलने का फैसला किया. पहली ही डेट पर महिला (Arizona woman sent 1.59 lakh messages) को उस शख्स से मिलते ही प्यार हो गया. जैसे ही वो घर पहुंची, उसने उस डेटिंग ऐप पर शख्स को मैसेज करना शुरू किया.

10 महीने में भेज दिए डेढ़ लाख मैसेज
2017 में जब पहले दिन उसने 500 मैसेज भेजे, तो शख्स को एहसास हो गया कि वो लंबे वक्त तक उस महिला के साथ नहीं रह पाएगा. महिला उसे भर-भरकर हर दिन मैसेज भेजने लगी. सिर्फ 10 महीने के अंदर उसने 1,59,000 लाख मैसेज भेज दिए थे. उस दौरान शख्स ने पुलिस से शिकायत भी कर दी थी. इन मैसेज में वो जान से मारने की धमकी देती तो कभी आपत्तिजनक बातें भी करने लगती. इस बात से शख्स डर भी गया था. शख्स ने जैकलीन को ब्लॉक कर दिया. लड़की ने उसे साफ कहा था कि अगर वो उसे ब्लॉक करेगा, तो वो उसकी जान ले लेगी.

Ajab Gajab : एक ऐसा गांव, जहाँ इतने दिनों तक महिलाएं नहीं पहनती कपडे

फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आई महिला
महिला ने एरिजोना से फ्लोरिडा, अपना घर शिफ्ट कर लिया और उस शख्स के घर के पास ही रहने लगी. अप्रैल 2018 को पुलिस ने महिला को तब गिरफ्तार किया, जब वो घर की खिड़की से घर में घुस गई और शख्स के बाथटब में जाकर नहाने लगी. पुलिस को नीचे खड़ी उसकी कार से एक बड़ा चाकू भी मिला. पुलिस ने उसे इस वजह से नहीं गिरफ्तार किया क्योंकि उसने इतने मैसेज किए थे, बल्कि इसलिए किया क्योंकि वो शख्स के घर में घुस गई थी.

पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद जब मीडिया ने उससे पूछा कि उसने कुछ ज्यादा नहीं कर दिया, तो उसने जवाब में कहा था कि प्यार में ज्यादा ही करना होता है. धीरे-धीरे सब लोग समझ गए कि लड़की पागल है, उसे कोई दिमागी समस्या है. 2020 में उसपर लगे सारे चार्ज हटा दिए गए और उसे चिकित्सा के लिए भेज दिया गया. इसी महीने महिला फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है. अब जाकर लोग दावा कर रहे हैं कि नवंबर 2021 में महिला की मौत हो चुकी है.
 

Ajab Gajab : एक ऐसा गांव, जहाँ इतने दिनों तक महिलाएं नहीं पहनती कपडे