home page

Love affair : प्रेमी से मिलने सरहद पार से आई प्रेमिका, फिर हुआ ये...

love affair news : पिछले साल पकिस्तान की सीमा हैदर सरहद पार करके अपने प्रेमी से मिलने Noida आ पहुंची थी जो काफी चर्चा में बनी रही थी और ऐसा ही एक और मामला बिहार से भी आ रहा  है जहाँ Nepal से प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए बिहार आ गयी पर यहां पहुंचते ही उसके साथ हुआ ऐसा, जिसे जान आप भी हैरान रह जायेंगे।  आइये जानते हैं क्या है ये मामला 

 | 

HR Breaaking News, New Delhi : प्यार में आदमी किसी भी हद तक जा सकता है यहां तक की वो सरहद भी पार कर लेता है , कुछ समय पहले पक्किस्टन की सीमा हैदर, नॉएडा आ गयी थी और ऐसा ही एक मामला बिहार से भी सामने आया है। नेपाल की रहने वाली दो बच्चों की मां संगीता दरभंगा पहुंची जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. यहां सीमा हैदर की तरह सचिन के जैसा आशिक नहीं मिला बल्कि चालबाज गोविंद निकला. संगीता को उसने रखने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि प्रेमी गोविंद पहले से शादीशुदा भी है. इस पूरे मामले में शुक्रवार (19 अगस्त) की रात बाकरगंज स्थित गायत्री मंदिर मोहल्ला में जमकर हंगामा हुआ.

दरअसल, गोविंद कुमार समस्तीपुर जिले का रहने वाला है लेकिन बचपन से लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज में रहता है. संगीता ने मीडिया को बताया कि नेपाल से आई है. उसका प्रेमी गोविंद रक्सौल के बंधन बैंक में काम करता था. इस बीच मोबाइल से बातचीत शुरू हो गई. उस समय गोविंद ने नहीं बताया था कि वह पहले से शादीशुदा है. इसके बाद हम लोगों ने मंदिर शादी कर ली. एक साल साथ में रहे. गोविंद की रक्सौल में दो साल की नौकरी थी. इसके बाद उसने अपना तबादला करा लिया है. इसके बाद उसने बातचीत कम कर दिया.

Bihar News : पति के दोस्त के साथ थी पत्नी, फिर अचानक पति आया सामने


बंधन बैंक जाकर लिया घर का पता

संगीता ने कहा कि वह पति को खोजने के लिए रक्सौल स्थित बंधन बैंक गई. यहां से पता मिला. तब फोन किया मैंने तो उसकी पहली पत्नी ने फोन उठाया. अनजान बनकर मैंने बात की. फिर बताया मैंने कि गोविंद ने नेपाल में मुझसे शादी की है. इस पर पहली पत्नी को यकीन नहीं हुआ. फिर मैंने शादी की तस्वीरें भेजीं. उस समय गोविंद मीटिंग में कोलकाता गया था. मैं पहले से शादीशुदा हूं. मेरे पति नशा करने लगे. बीमारी हो गई तो छोड़ दिया मैंने. मैं बीरगंज रहती थी.

फरार है प्रेमी गोविंद

इधर हंगामा देखकर मोहल्ले के लोग जुट गए. प्रेमी गोविंद भी मौके से फरार हो गया. गोविंद की पहली पत्नी प्रेरणा का कहना है कि उसके भी बच्चे हैं वह कहां जाएगी. उसने बताया कि उसकी शादी को आठ साल हो गए हैं. संगीता ने तस्वीर दिखाई जिसमें वह गोविंद के साथ शादी के जोड़े में दिख रही है.

नेपाल जाने से संगीता ने किया इनकार

Bihar News : पति के दोस्त के साथ थी पत्नी, फिर अचानक पति आया सामने

लोगों ने मामले को संभालने की कोशिश की. वहीं नेपाल से आई संगीता ने वापस जाने से इनकार कर दिया. प्रेमी गोविंद के मकान मालिक ने कमरा खाली करवा दिया. महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि पीड़िता थाने आई थी. मामला नेपाल से जुड़ा है. इस संबंध में पीड़िता को आवेदन देने के लिए कहा गया है.