home page

Love Affair : प्रेमिका के साथ बनाये संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो किया ये काम

love affair news : इनके प्यार का ऐसे the end होगा इन्होने सोचा भी नहीं था, बॉयफ्रेंड ने कई बार प्रेमिका की साथ संबंध बनाये और जॉब वो प्रेग्नेंट हो गयी तो किया ये कांड | आइये डिटेल में जानते हैं पूरी डिटेल 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के मेरठ में युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गर्भवती प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। थाना सरधना क्षेत्र के नबावाबाद में 3 जुलाई को सुबह खेत में रामबीरी पुत्री चंदर की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने पूरे हत्याकांड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Affair News : रात के 2 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर हो गया कांड

मृतका के घरवालों ने पुलिस से हत्या की आशंका जताई थी। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की। युवती के मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन को चेक किया, जिसमें लास्ट कॉल खिर्वा जलालपुर गांव के आदेश नामक युवक को की गई थी। कॉल और लोकेशन हिस्ट्री के आधार पर पुलिस इन युवकों तक पहुंची। युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने पूरा सच बताया। पुलिस ने पूरे मामले में दीप, आदेश, आर्यन, संदीप और रोहित को गिरफ्तार किया।

पति से अलग होते आदेश से हो गया प्रेम

Affair News : रात के 2 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर हो गया कांड

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवकों ने बताया कि रामबीरी का आदेश के साथ अफेयर चल रहा था। 2015 में अरुण निवासी टेहरकी सरधना से रामबीरी की शादी हुई थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही विवाद के कारण 2016 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद रामबीरी यहां अपने पिता के घर पर रह रही थी। जहां उसका अफेयर आदेश के साथ हो गया। आदेश के साथ अवैध संबंध के चलते रामबीरी प्रेग्नेंट हो गई। इस बात का पता जब आदेश को चला तो उसने गर्भ गिरवाने की बात कही। इस पर रामबीरी ने शादी करने को कहा, जिस पर आदेश ने शादी करने से मना कर दिया।

बनाया खौफनाक प्लान

रामबीरी लगातार आदेश पर शादी का दबाव बना रही थी। आदेश इससे दुखी हो चुका था, इसलिए उसने तय कि वो अपनी गर्लफ्रेंड रामबीरी को रास्ते से हटा देगा। न वो बचेगी न उसका बच्चा ही बचेगा। इसके बाद वो भाग जाएगा। इस काम में उसने अपने दोस्तों की मदद ली। पांचों लोगों ने मिलकर रामबीरी की हत्या का प्लान बनाया और 2 जुलाई की देर रात कॉल करके रामबीरी को यह कहकर मिलने को बुलाया कि गांव से कही भाग जाएंगे। जिसके लिए रामबीरी तैयार हो गई और आदेश के बताए स्थान पर जैसे ही पहुंची आदेश ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि खिर्वा जलालपुर निवासी युवक से अफेयर था। रात में अपने घर बुलाकर 4 दोस्तों के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी।

Affair News : रात के 2 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर हो गया कांड