home page

Love Affair : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

makan malik ka kirayedaar ki patni ke sath affair: तंज़ानिया। आज कल पति-पत्नी से लेकर बाहर का कोई भी औपचारिक रिश्ता हो, उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 | 
Love Affair : शादीशुदा महिला मकान मालिक के साथ कर रही थी मजे, ऊपर से आ गया पति

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। एक सही होता है तो दूसरे उस रिश्ते को संभाल नहीं पाते, और कहीं दिल लगा बैठते हैं, फिर चाहे सामने वाला कितना भी लॉयल क्यों न रहे वो चीट करते ही है।


किरायेदार की बीवी के साथ मकानमालिक का चक्कर


एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब वो खुद काम पर गया हुआ था और उसका मकानमालिक घर पर उसकी पत्नी को पटाकर मज़े कर रहा था। ये सिलसिला तब तक चला, जब तक कि एक दिन किरायेदार ने उसने पकड़ नहीं लिया।

ये भी देखें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

ये घटना अपने देश की नहीं बल्कि यहां से मीलों दूरी पर मौजूद अफ्रीका के एक देश की है। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपने मकानमालिक को सड़क पर घसीटकर खूब पीटा। दिलचस्प बात ये थी कि इस दौरान सड़क पर भीड़ भी मौजूद थी, लेकिन किसी भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? दरअसल इस आदमी के घर में उसे पीट रहा शख्स किरायेदार के तौर पर रहता था, जिसे इसने धोखा दिया था।


मकानमालिक ने ही पटा ली थी किरायेदार की बीवी


अफ्रीकन देश तंज़ानिया का ये मामला है। यहां एमैनुअल नडालावा नाम का शख्स कटायो बोटे नाम के शख्स के यहां किराये पर रहता था। एमुअल को काफी वक्त से लग रहा था कि उसकी दूसरी पत्नी का मकानमालिक के साथ अफेयर चल रहा है, लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने की वजह से वह चुप था।

ये भी देखें :  Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह


एक दिन उसने मकानमालिक और अपनी पत्नी को घर के एक कमरे में रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर क्या था, एमुअल ने मकानमालिक को सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा। इस दौरान पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो गया, लेकिन उसे किसी ने भी नहीं रोका।