home page

Love affair : 2 बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी साथ किया ये काम, अब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

extramarital affar : 2 बच्चों की माँ अपने प्रेमी के साथ काफी समय से लिंक में थी और दोनों आए दिन रिश्ता भी बनाते थे, एक दिन दोनों ने मिल कर कहीं दूर जाने का प्लान बनाया और फिर हुआ कुछ ऐसा...

 | 

HR Breaking News, New Delhi : उज्जैन शादीशुदा महिला द्वारा अपने बच्चों को घर पर छोड़कर प्रेमी के साथ भागने के बाद दोनों बच्चो को 6 दिन तक पड़ोसियों ने बच्चों को अपने घर रखा, जिसके बाद बच्चों को लालपुर स्थित बालगृह भेज दिया गया था. जैसे ही इस बात की खबर बच्चों की मां को लगी तो वह सोमवार को उज्जैन अपने बच्चों को लेने के लिए पहुंच गई. इधर पीड़ित बच्चों की मां ने पति पर ही बच्चों को सड़क पर छोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि "मैं अस्पताल में भर्ती थी, इस दौरान पति मुझसे दोनों बच्चों की देखभाल के लिए लेकर गए और एक दिन रखने के बाद घर के बाहर अकेले ही छोड़ गए. टीवी चैनल और सोशल मीडिया पर खबर देखने के बाद जब मुझे पता चला की बच्चों को 6 दिन से पडोसी संभाल रहे हैं तो आज मैं दोनों बच्चों को लेने पहुंची." इस दौरान बच्चों की मां और पिता दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ, वहीं मां ने अपनी बच्ची की मांग की है और कहा है कि बच्चे की जिम्मेदारी उसके पति को मिले. हालांकि काफी समझाने के बाद भी पति अनिल गुप्ता बच्चों को रखने के लिए राजी नहीं हुआ.

EPFO में Higher Pension लेने के लिए आज है आखिरी मौका

पति पत्नी के बीच एक घंटे तक चला फैमिली ड्रामा: एक घंटे तक चले फैमिली ड्रामा के बाद महिला अपने पति से बच्ची दिलाने के लिए हाथ जोड़ विनती करती रही. इस बीच पति पत्नी ने एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे और विवाद इतना बढ़ गया की सड़क पर ही विवाद होने लगा. जब महिला के पति अनिल गुप्ता ने दोनों ही बच्चों को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया तो बालगृह से अपनी बेटी की रिहाई के लिए मदिला रोने लगी. इस दौरान महिला ने पति के पांव पड़कर बच्चों के लिए गुहार लगाने लगी.

महिला पर हैं ये आरोप: आरोप हैं कि देसाई नगर क्षेत्र में रहने वाली तलाक शुदा महिला एक युवक के प्रेम जाल में फंसी थी, जिसके चलते वह अपने दो मासूम बच्चों को ही भूलकर उन्हें घर में अकेला रोता छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई थी. घटना के 6 दिनों बाद तक मासूम बच्चों का ख्याल उनके पड़ोसी ही रख रहे थे. देसाईनगर में रहने वाली तलाक शुदा महिला किराए के मकान में दो बच्चों के साथ पिछले 4 महीनों से रह रही थी, उसका प्रेमी अभिषेक मौर्य भी वहीं रहता था. 6 दिन पहले महिला अचानक बीमार हुई, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, भर्ती होने से पहले महिला बच्चों को कहकर गई की बड़े पापा आएंगे मैं अस्पताल जा रही हूं, और बच्चों को अकेला छोड़ कर घर से चली गई. 

EPFO में Higher Pension लेने के लिए आज है आखिरी मौका