home page

Love affair : लोन की क़िस्त लेने आये लड़के पर फ़िदा हुई महिला, फिर करने लगी ये ज़िद्द

ऐसा कहा जाता हैं कि प्यार कब और किससे हो जाए ये कोई नहीं जानता और कुछ लोग प्यार करने के आपने प्यार को हासिल करने के लिए सारी हदें भी पार करने से नहीं डरते | ऐसा ही एक मामला यहां से भी आया है | इस शहर में लोन की क़िस्त मांगने आये लड़के से महिला को प्यार हो गया और अब वो इस काम के लिए ज़िद्द करने लग गयी | क्या है ये मामला, आइये जानते हैं

 | 

HR Breaking News, New Delhi : ये प्यार की कहानी है! अलग इतनी ज्यादा कि आपने किसी फिल्म में भी नहीं देखी होगी. मामला है फाजिलनगर गांव का. एक महिला ने क्रेडिट संस्थान से लोन लिया. लोन की किस्त लेने आए शख्स से ही वो प्यार कर बैठी. इतना प्यार कि उसने पति को भी तलाक दे दिया और अपने घर लौट आई. पर शादी नहीं हो पाई, जिसके बाद महिला ने धरना दे दिया.

अजब-गजब प्रेम कहानी
आरोप है कि किस्त लेने आए शख्स ने तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर कई लाख रुपये और सोने की ज्वेलरी ले ली. तब महिला ने शादी की मांग को लेकर युवक के घर पर धरना दे दिया. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, महिला फाजिलनगर गांव के एक युवक से लंबे समय से प्रेम संबंध में थी. प्रेम संबंध को दोनों परिवारों ने स्वीकार नहीं किया, तो युवती ने कहीं और शादी कर ली. इसके बाद शख्स ने किस्तें जमा करने का काम शुरू कर दिया. यहीं से दोनों की पुरानी प्रेम कहानी एक बार फिर शुरू हुई.

Affair : 32 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाए संबंध, खुद बताई पूरी कहानी

शादी नहीं की तो धरने पर बैठीं  
महिला ने यह भी शिकायत की है कि वो शख्स शादी का वादा कर लंबे समय से संबंध बना रहा था. जब शादी की बात की हुई तो युवक के परिजनों ने इंकार कर दिया. इसके बाद महिला शादी की मांग को लेकर युवक के घर पर धरने पर बैठ गई.


महिला ने लगाए आरोप
महिला ने आरोप है लगाए कि जब वो घर के सामने धरने पर बैठी तो युवक के परिवार वालों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. खबर मिलने पर युवती के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे बचाया. युवती ने दावा किया कि युवक ने उससे शादी करने का वादा करने के बाद आए दिन संबंध बनाए. लेकिन शादी की बात आते ही धमकी देने लगा. इन सबके बाद ही महिला ने धरने पर बैठने का फैसला लिया.