home page

Love story : कोहरे का फायदा उठा शादीशुदा गर्लफ्रेंड के कमरे में घुसा प्रेमी, कर दिया ये काम

कोहरे की वजह से कुछ भी साफ साफ़ नहीं दिख रहा था तो उसका फायदा उठा कर प्रेमी अपनी शादी शुदा लवर के कमरे में जा पहुंचा और फिर पूरी रात चला ये काम 

 | 
Love story

HR Breaking News, New Delhi : यूपी के महाराजगंज में कोहरे का फायदा उठाकर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी आधी रात को उसके कमरे में घुस गया। प्रेमी-प्रेमिका दोनों मुलाकात में खोए थे। उसी वक्‍त पति कमरे में आ गया और उन्‍हें पता ही नहीं चला। पति ने दोनों को साथ देखा तो गुस्‍से से भड़क उठा। उसने लाठी से दोनों की पिटाई शुरू कर दी। प्रेमी मौका मिलते ही फरार हो गया। उधर, प्रेमी संग पिटाई से आहत पत्नी ने बाद में घर में रखा कोई जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। 

इलाज के लिए उसे पनियरा पीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला ने एक माह पहले भी जहरीला पदार्थ खा लिया था। मेडिकल कॉलेज में इलाज के बाद उसकी जान बची थी। मामला पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। महिला की शादी दस साल पहले हुई है।

Extramarital affairs : 8 तरह के होते हैं एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, हरेक एक है अलग मतलब

अभी कोई औलाद नहीं है। कुछ दिन पहले 32 वर्षीय महिला ससुराल के गांव के ही एक 24 वर्षीय युवक के सम्पर्क में आ गई। दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। शुक्रवार की रात पति किसी काम से बाहर गया था। मौका देख युवक घर में घुस गया। घर के अंदर दोनों एक-दूसरे से बातचीत में मशगूल थे। उसी दौरान महिला का पति आ गया। रात में घर के अंदर गांव के युवक से पत्नी को बात करना देख उसे नागवार लगा। घर में रखी लाठी लेकर दोनों को पीटने लगा। मौका देख प्रेमी फरार हो गया। 

पिटाई से आहत पत्नी ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। हंमामा मचने पर रात में किसी ने पुलिस को फोन किया। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला को इलाज के लिए पनियरा पीएचसी भेजी। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार नहीं होता देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Old Pension Scheme को लेकर वित्त मंत्री ने कर दिया ऐलान, सरकारी कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले