home page

Love Story : ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को स्टूडेंट से हुआ प्यार, उसे अपना बनाने के लिए उठाया ये कदम

बच्चा ट्यूशन पढ़ने जाता था और कब उसकी ही टीचर को उससे प्यार हो गया और ये प्यार पागलपन में बदल गया ये पता ही नहीं चला, आइये जानते हैं इनकी ये कहानी 

 | 
affair

HR Breaking News, New Delhi : यूपी के झांसी में प्रेम प्रसंग में धोखा मिलने के बाद युवती द्वारा न्याय के लिए सोशल मीडिया पर पुलिस के गुहार लगाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती पहले तो अपने प्रेमी को पुलिस से सजा देने के बाद कहती है और सुसाइड करने की बात करते हुए लापता हो जाती है. सोशल मीडिया में लड़की का सुसाइड करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे ने आनन-फानन में संदिग्ध हाल में लापता युवती की तलाश तेज कर दी है.

Indian Railway : समुन्द्र की लहरों के बीच से गुज़रती है ये ट्रेन, यात्रियों की थम जाती है सांसे

दरअसल मामला झांसी जिला के रक्सा क्षेत्र के अंतर्गत सिजवाहा नहर का है. और वीडियो 4 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं पुलिस की पड़ताल और खोजबीन में सुसाइड करने का वीडियो वायरल करने वाली लड़की की स्कूटी मिलने के बाद पुलिस ने नहर से लेकर बांध तक लापता लड़की की तलाश में गोताखोरों के साथ-साथ तमाम अन्य संसाधन लगा दिए. बावजूद इसके लापता किशोरी का अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है.

Income Tax : 31 मार्च से पहले करलें ये काम, बच जायेगा लाखों रूपए टैक्स

प्रेमी के घर ट्यूशन पढ़ाने जाती थी प्रेमिका
लड़की के लापता होने के बाद उसके परिजनों का आरोप है कि कुंवर यादव नाम के व्यक्ति के घर उनकी बेटी पढ़ाने जाती थी. इस दौरान दोनों में प्रेम परवान चल गया. कुंवर यादव ने प्रेमिका से शादी करने की बात अपने माता-पिता से की थी, लेकिन लड़के के परिजनों ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इस बात की जानकारी जैसे ही लड़की को मिली वह काफी आहत हो गई और अपने प्रेमी को सिजवाहा नहर के पास मिलने के लिए बुलाया था. प्रेमी के नहर पर नहीं पहुंचने से आहत होकर लड़की ने पहले अपना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करते हुए पुलिस से गुहार लगाई कि उसके प्रेमी ही उसकी मौत का जिम्मेदार है. उसके प्रेमी को कड़ी सजा दी जाए.

Aadhaar Card update : बदल गए है आधार कार्ड अपडेट के नियम, लोगों के फायदे के लिए शुरू की ये सुविधा

प्रत्यक्षदर्शियों के सामने नहर में कूदी थी प्रेमिका
वहीं चश्मदीद लोगों का यह कहना है कि एक लड़की नहर के पास काफी देर तक बैठी हुई दिखाई दी. अचानक लड़की ने नहर में छलांग लगा दी. हालांकि पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि सुसाइड की बात कहकर वीडियो वायरल करने वाली लड़की की तलाश में पुलिस की कई टीमें सिजवाहा नहर से लेकर सिपरी बाजार थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बांध में गोताखोरों के जरिए तलाश की जा रही है. हालांकि लड़की के परिजनों ने अभी तक इस मामले में कुछ तहरीर नहीं दी है.

Kisan Scheme : किसानों को इस स्कीम में मिल रहा 8 प्रतिशत ब्याज, ऐसे उठायें इसका फायदा