home page

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा

extramarital affair : जीजा और साली का रिश्ता एक अनोखा रिश्ता होता है और मज़ाक मज़ाक में साली आधी घरवाली भी बोल दिया जाता है।  यहां पर इस जीजा ने इस बात को मज़ाक की जगह सीरियस ले लिया और अपनी ही साली के साथ अफेयर शुरू कर दिया पर दिक्कत तब हो गयी जब उसकी साली प्रेग्नेंट हो गयी और जीजा उसे छोड़ कर भाग गया।  आइये जानते हैं क्या है ये मामला 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : MP के इस ज़िले से बड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जीजा-साली के अटूट रिश्ते को तार-तार कर दिया है। जीजा-साली के बीच प्रेम-प्रसंग हुआ और इस दौरान साली गर्भवती हो गई। मामला बच्चे तक जा पहुंचा, जिसके बाद अब इस पूरे मामले की शिकायत युवती ने थाने में कर दी।
बता दें कि घटना जिले के केशवाही चौकी अंतर्गत की है, जहां यह घटना हुई है। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि एक ही गांव के दोनों हैं, जिसमें एक जीजा अपने रिश्ते की साली के साथ इतना नजदीक आ गया कि दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया। प्रेम-प्रसंग का यह रिश्ता धीरे-धीरे शारीरिक संबंध में जा पहुंचा और फिर अचानक ही युवती गर्भवती हो गई।

Devar bhabhi : भाभी के साथ शादी का वादा करके देवर ने किया प्यार, अब किसी और के साथ लेने जा रहा सात फेरे


युवती के गर्भवती होते ही इस रिश्ते को लेकर हल्ला मचना शुरू हुआ। लोगों की जानकारी में बात आई और बात को दबाने के लिए दोनों में समझौता कराने की कोशिश की गई। आगे का हल निकालने की बात चल ही रही थी, तब तक अविवाहित युवती ने बच्चे को जन्म दे दिया और जैसे युवती ने बच्चे को जन्म दिया, उसके बाद से ही यह मामला और तूल पकड़ लिया और फिर युवक ने उस बच्चे को अपनाने से मना कर दिया।

इसके बाद युवती इन सबसे तंग आकर इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। जहां केशवाही चौकी में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और युवक की तलाश शुरू की गई। युवक थाने में शिकायत के बाद से ही फरार हो गया था। पुलिस को पता लगा कि युवक बेंगलुरु में है तो पुलिस उसे पकड़ने के लिए बेंगलुरु पहुंच गई। लेकिन युवक को जब पता लगा कि पुलिस बेंगलुरु आ चुकी है तो वह वहां से भी भाग निकला।

Devar bhabhi : भाभी के साथ शादी का वादा करके देवर ने किया प्यार, अब किसी और के साथ लेने जा रहा सात फेरे

बेंगलुरु से जब युवक के पीछे-पीछे पुलिस आई तो युवक को कटनी में दबोच लिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस इसमें और तहकीकात कर रही है। युवक पुलिस की गिरफ्त में है। इस कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक रामेश्वर पांडे के साथ आर गणेश की भूमिका महत्वपूर्ण रही। चौकी प्रभारी आशीष झरिया ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। युवक के विरूद्ध धारा-376 व अन्य धाराओं पर मामला दर्ज है।