home page

MP News : किरायेदार की पत्नी से अफेयर कर बैठा मकान मालिक, फिर एक दिन...

extramarital affair : किरायेदार की पत्नी का अपने ही मकान मालिक के साथ अफेयर चल रहा था और उन दोनों के अफेयर का पता उसके पति को चल गया फिर उसने मकान मालिक को सबक सिखाने के लिए ये प्लान बनाया 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : मध्य प्रदेश के सागर जिला स्थित पीजी कॉलेज के लैब टेक्नीशियन हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक मकान मालिक का अपने किरायेदार की पत्नी से प्रेम करना उसके मौत की वजह बना है. किरायेदार की पत्नी ने मकान मालिक को अपने प्रेम जाल में फंसा कर इस वारदात को अंजाम दिया है. प्लान बना कर लैब टेक्नीशियन को गांव से बाहर ले जाया गया और उसके दोनों हाथों को बांध कर सिर पर पत्थर पटक कर बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी की पत्नी और जीजा-साले को उत्तर प्रदेश के मथुरा से गिरफ्तार किया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है.

UP News : सुहागरात पर नशीली खीर खिला कर रफू चक्कर हुई दोनों दुल्हनें, दो सगे भाइयों के साथ की थी शादी

सागर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक तिवारी ने बताया कि बीते 27 अप्रैल को आगासौद थाना क्षेत्र के कठाई गांव के पास खेत में लाश मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव की  पहचान पीजी कॉलेज, बीना के लैब टेक्नीशियन रामकिशोर वशिष्ठ के रूप में की. पुलिस ने मौके से एक जोड़ी चप्पल, बिना सिम के मोबाइल फोन सहित अन्य चीजें बरामद की. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हुआ, जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की.

पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्याकांड के मुख्य आरोपी संतोष ने बताया कि लगभग ढाई साल पहले वो अपनी पत्नी के साथ रामकिशोर वशिष्ठ के मकान में किराये पर रहता था. संतोष को शक था कि रामकिशोर के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं. इसके चलते छह महीने पहले संतोष ने वहां से घर खाली कर दिया और दूसरी जगह किराये पर रहने लगा था, लेकिन इसके बाद भी रामकिशोर संतोष की पत्नी से मिलने के लिए आया जाया करता था. पत्नी ने विरोध किया तो रामकिशोर उधार में दिये पैसे वापस लौटाने का दबाव बनाने लगा.

UP News : सुहागरात पर नशीली खीर खिला कर रफू चक्कर हुई दोनों दुल्हनें, दो सगे भाइयों के साथ की थी शादी

वारदात से एक हफ्ते पहले संतोष ने अपनी पत्नी के साथ मिल कर रामकिशोर को ठिकाने लगाने की साजिश रची जिसमें संतोष, उसकी पत्नी और उसका साला उदयभान के साथ मिल कर रामकिशोर को दूर ले जा कर उसकी हत्या करना था.

साजिश के तहत 26 अप्रैल को तीनों रामकिशोर वशिष्ठ को जंगल की तरफ ले गए. यहां उदयभान ने रामकिशोर के हाथ बांधे और संतोष ने उसके सिर पर पत्थर पटक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों उसकी लाश को ठिकाने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रात में कुछ लोगों को आता देख वो उसे खेत के पास छोड़ कर भाग गए थे.

एसपी अभिषेक तिवारी ने इस हत्याकांड का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मियों को 10,000 रुपया इनाम देने की घोषणा की है.

UP News : सुहागरात पर नशीली खीर खिला कर रफू चक्कर हुई दोनों दुल्हनें, दो सगे भाइयों के साथ की थी शादी