home page

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे

wedding in police station : हाल ही में बिहार के इस ज़िले में पुलिस ने थाने में एक लड़का और लड़की की शादी करवाई, लड़की ने आरोप लगाया था की लड़के ने उसे प्रेग्नेंट कर दिया और अब वो शादी से मुकर गया | आइये डिटेल में जानते हैं  ये मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े की शादी थाने में धूमधाम के साथ हुई. इस दौरान दोनों पक्ष के परिजन मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल का दो साल से लव अफेयर चल रहा था. शादी के बाद युवती को पत्नी के रूप में स्वीकार कर पति वेदवलिया स्थित अपने घर ले गया. इस शादी को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. 
 
दरअसल जब सलीका कुमारी के परिजनों को इस प्रेम प्रसंग का पता चला तो जमकर हंगामा हुआ. उन्होंने थाने में प्रेमी अभय कुमार की शिकायत दर्ज कराई और दोनों के मिलने जुलने पर रोक लगा दी. बावजूद इसके दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे. इस दौरान दोनों के शारीरिक संबंध बन गए और सलीका गर्भवती हो गई. जब सलीका ने गर्भवती होने की बात अभय को बताई तो वह शादी से इनकार करने लगा.  

मंदिर में शादी करने के बाद बनाये संबंध, फिर लड़की ने कर दिया केस , कोर्ट ने दिया ये फैसला

सलीका के गर्भवती होने की बात जब उसके परिजनों को पता लगी तो वह खूब आग बबूला हुए. फिर उन्होंने अभय के घर जाकर पूरी बात बताई और शादी का प्रस्ताव रखा. जिसे अभय के परिजनों ने ठुकरा दिया. इसके बाद मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया. फिर स्थानीय बुद्धिजीवियों-जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में दोनों परिवारों की सुलाह कराई और धूमधाम से प्रेमी जोड़े की शादी करा दी.   

प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने कर दिया था शादी से इनकार

इस शादी की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई तो सैंकड़ों की सख्या गांव वाले थाने पहुंच गए. थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों प्रेमी प्रेमिका का हिन्दू रीति रिवाजों के साथ विवाह सम्पन्न करवाया गया. इस दौरान सभी ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देकर सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की.

मंदिर में शादी करने के बाद बनाये संबंध, फिर लड़की ने कर दिया केस , कोर्ट ने दिया ये फैसला