home page

Raid In hotel : घर से निकली थी कोचिंग के लिए और पहुंची होटल, पुलिस छापेमारी में हुआ खुलासा

माता पिता को घर से बोल कर गयी थी के कोचिंग के लिए जा रही है पर बॉयफ्रेंड के साथ पहुंच गयी होटल के कमरे में और अचानक जब पुलिस ने मारा छापा तो खुल गए सारे राज़ 

 | 
ट्रेंडिंग न्यूज़

HR Breakign News, New Delhi : पुलिस की टीम ने एक होटल पर दबिश देकर 9 प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि होटल के कमरे से पकड़ी गई सभी युवतियां छात्रा हैं और वे कोचिंग जाने के बहाने घर से निकलीं थी। वहीं, एक छात्रा टेट परीक्षा दिलाने के नाम पर पास के गांव से आगरा आई थी। मामले में पुलिस ने होटल के चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि लोहामंडी इलाके के एक होटल में युवक-युवतियों को घंटों के हिसाब से किराए पर कमरा दिया जाता है और एंट्री नहीं की जाती। वहीं, सूचना देने वाले ने यह भी बताया कि यहां देह व्यापार का घिनौना कारोबार भी किया जाता है। मामले की सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर 9 प्रेमी जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है।

Garud Puran : महिलाओं के शरीर का ये हिस्सा बता देता है उनके दिल का हाल

पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक किया तो उसमें सिर्फ दो लोगों की एंट्री मिली। अन्य सभी को घंटों के हिसाब से बिना आईडी लिए कमरा दिया गया था। महिला पुलिस कर्मियों ने युवतियों से बातचीत की। ज्यादातर आगरा की निवासी थीं। छात्राएं हैं। कोई कोचिंग के बहाने अपने प्रेमी से आई थी। तो कोई युवती सीधे कॉलेज से प्रेमी के साथ होटल में आ गई थी।

Affair : ननद के पति ने पूरी की दिल की इच्छा, ये थी उसके साथ संबंध बनाने की वजह