home page

Railway News : ट्रेन में लड़की ने की ऐसी हरकत, कैमरा में कैद हुआ पूरा वीडियो

वन्दे भारत ट्रेन में सफर के दौरान लड़की ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसकी वीडियो एक साथ बैठे यात्री ने ले ली और उसे अपलोड कर दिया जिससे वीडियो वायरल हो गयी

 | 
vande bharat news

HR Breaking News, New Delhi : वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Train) ट्रेन से जुड़ी अक्सर कोई न कोई खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है वह इस ट्रेन में यात्रा करने वाले लोगों को चिंतित कर रही है. आप सोच सकते हैं कि अब ऐसा क्या हुआ जो इतना चौंकाने वाला था. वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train News) में सीट के पीछे सर्विंग ट्रे पर बैठी एक लड़की की एक छोटी क्लिप इंटरनेट पर सामने आई है. हालांकि वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स बेहद ही नाराज हो गए और अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट पर दी.

वंदे भारत ट्रेन के अंदर का वीडियो आया सामने

जानकारी के मुताबिक जो फुटेज सामने आया है वह महज 3 सेकेंड का है, जिसमें रेलवे सीट के पीछे रखी सर्विंग ट्रे पर खाना और लैपटॉप रखने वाली जगह पर एक लड़की बैठी हुई है. उसने दोनों पैर सीट पर रखे हुए हैं. वह उस ट्रे के ऊपर बैठकर किसी दूसरी लड़की से बात करते हुए अपने फोन पर कुछ देख रही है. वीडियो के मुताबिक, लड़की को इस बात का अंदाजा नहीं है कि उसकी हरकत से ट्रे टूट सकती है. उसे चोट भी लग सकती है.

Nitin Gadkari : वाहन चालकों के लिए आई बड़ी खबर, अब नहीं देना होगा कोई टोल, 6 महीने में हट जाएंगे टोल बूथ

सबसे प्रीमियम ट्रेन के रूप में जानी जाती है यह ट्रेन

दरअसल ये वीडियो ट्रेन में ही सफर करने वाले एक यात्री ने शेयर रिकॉर्ड किया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे, क्योंकि ट्रेन की ट्रे टूट सकती थी और फिर यात्री को भी नुकसान पहुंच सकता था. इन्हीं वजहों से यात्रियों को जवाबदेह ठहराया जाता है. यह फुटेज 5 मार्च 2023 को शाम 6:11 बजे लिया गया था. यह वंदे भारत एक्सप्रेस कटरा से नई दिल्ली जाने वाली थी. वंदे भारत ट्रेन को भारत की सबसे प्रीमियम ट्रेन के रूप में जाना जाता है. 

वंदे भारत एक्सप्रेस, भारतीय रेलवे द्वारा संचालित एक इलेक्ट्रिक मल्टीपल-यूनिट, सेमी-हाई-स्पीड ट्रेन है; जिसे ट्रेन 18 के नाम से भी जाना जाता है. इसकी अधिकतम गति 180 किमी प्रति घंटा है, और इसकी परिचालन गति 130 किमी प्रति घंटा है. 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में इसे महज 52 सेकेंड का समय लगता है.

Extramarital Affair : होटल में प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी टीचर, सास ने आँखों से देखा पूरा नज़ारा