home page

Relationship : इंटरव्यू देने गई थी लड़की, 6 साल पुराना प्रेमी निकला बॉस

प्यार एक अहसास होता है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे कभी धोखा नहीं देना चाहिए। क्योंकि जहां कोई अपना धोखा देता है फिर वो इंसान जिंदगी में कभी उस धोखे से ऊभर नहीं पाता है। ऐसा ही कुछ इस लड़के के साथ हुआ। जिस लड़की ने उसे 6 साल पहले ब्लॉक किया था व। उसकी कंपनी में नौकरी करती है। 

 | 
Relationship : इंटरव्यू देने गई थी लड़की, 6 साल पुराना प्रेमी निकला बॉस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। प्यार बेहद नाजुक रिश्ता है। इस रिश्ते में दो लोग आपस में बंधकर एक हो जाते हैं. सामने वाले की खुशियां, उसके गम सब अपने लगने लगते हैं. लेकिन ये अहसास तब होता है जब रिश्ता सच्चा होता है. अगर रिश्ते में छल-कपट या किसी तरह का कोई मतलब होता है, तब ऐसा अहसास नहीं होता. दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो सिर्फ अपने मतलब से प्यार करते हैं. जब तक उनका मतलब रहता है, वो आपसे प्यार भरे बोल बोलेंगे, इसके बाद टाटा-बाय-बाय. लेकिन कहते हैं ना कि ऊपर वाला सारे गुनाहों का हिसाब रखता है. सोशल मीडिया पर एक लड़की के ऐसे ही कर्मों की मिली सजा की स्टोरी खूब पढ़ी जा रही है।

ये भी पढ़ें : Relationship : ये इशारे बताते है लड़की आपसे करती है बेसुमार प्यार, कुछ भी करने को रहती है तैयार

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली रयलिए जोएट ने अपने साथ हुई रियल लाइफ स्टोरी शेयर की. जोएट ने दावा किया है कि जिस लड़के को उसने 6 साल पहले अचानक ब्लॉक कर दिया था, उसके साथ प्यार के वादे कर उसे छोड़ दिया था, वही इतने सालों बाद उसे अपने नए बॉस के तौर पर मिला. जोएट के होश तब उड़ गए, जब उसने अपने इंटरव्यूअर को देखा. लड़की उसे देखते ही पहचान गई थी. लेकिन उसे जॉब की सख्त जरुरत थी इस वजह से उसने अपना इंटरव्यू बीच में नहीं छोड़ा।

6 साल पुराना था प्यार

सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर इस लड़की ने अपनी स्टोरी शेयर की. उसने बताया कि जब वो 19 साल की थी, तब उसकी मुलाक़ात एक शख्स से हुई थी. दोनों 6 साल पहले रिलेशन में थे. लेकिन लड़का काफी ज्यादा सीरियस हो चुका था. वो इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर था लेकिन लड़की को सिर्फ टाइम पास करना था. ऐसे में उसने अचानक ही एक दिन लड़के को हर जगह से ब्लॉक कर दिया. उसने लड़के से अपने सारे कॉन्टेक्ट्स तोड़ दिए और लाइफ में मूव ऑन कर गई।

प्रेमी ही निकला इंटरव्यूअर

ये भी पढ़ें : Affair : रईस परिवार की बहू ने 22 साल के रसोईये से बनाए संबंध, खुद ने की पहल

इस स्टोरी को जैसे ही लड़की ने टिकटोक पर शेयर किया, इसे लाखों व्यूज मिल गए. अब 6 साल बाद 25 की हो चुकी जोएट ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि उसने अपने प्यार को घोस्ट कर जो पाप किया था, शायद उसी की सजा थी कि आज उसे उसी लड़के के पास जॉब के लिए जाना पड़ा. लड़की को नौकरी की सख्त जरुरत थी. हालांकि, इंटरव्यू के दौरान ही लड़के ने भी लड़की को पहचान लिया था, लेकिन उसने किसी तरह का बदला नहीं लिया. बल्कि लड़की को जॉब पर रख लिया. हालांकि, जोएट ने ऑफर ठुकरा दिया क्यूंकि उसे किसी और जगह और अच्छी सैलरी पर नौकरी मिल गई थी. लेकिन दोनों की ये स्टोरी खूब वायरल हो गई।