home page

Relationship tips : महिलाएं इस उम्र में होती हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक

Relationship tips : कहा जाता है की प्यार और रोमांस की कोई उम्र नही होती है लेकिन कई चीजें उम्र के साथ ही होती है। क्या आप जानते हैं कि उम्र के साथ महिलाओं की रिश्ते बनाने की रूचि बदलती रहती है। आज हम आपको बताएंगे कि किस उम्र में महिलाएं सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। आइए खबर में जानते है इससे जुड़ी पूरी जानकारी।
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : जब दो लोगों में प्यार होता है तो वहां रोमांस भी होता ही है। यह रिश्ते को मजबूत बनाने के साथ-साथ दोनों के बीच बोरियत भी नहीं आने देता है। आपने देखा होगा कि उम्र के हर पड़ाव में महिलाओं की पसंद, नापसंद और स्वभाव में बदलाव आता है पर क्या आप जानते हैं कि उम्र के साथ महिलाओं की  संबंध बनाने में भी रूचि बदलती रहती है। आज हम आपको बताएंगे कि किस उम्र में महिलाएं सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। 


वैसे तो माना जाता है कि महिलाओं में संबंध बनाने का सबसे बेस्ट समय 20-22 होता है। कहते है इसके लिए जवानी के दिनों से बेहतर और दिन हो ही नहीं सकते, लेकिन हाल ही में एक रिसर्च में इससे उलट रिजल्ट सामने आया है।


शोध के मुताबिक महिलाएं 35 से 40 की उम्र में सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। इस उम्र के दौरान उनकी इच्छाएं बढ़ जाती हैं और उन्हें संबंध बनाना सबसे ज्यादा पसंद आता है। 
आपको बता दें, नैचुरल साइकल ऐप द्वारा किए गये इस रिसर्च में 2600 महिलाओं से इस बारे में बात की गई। जिसमें 35 साल से ज्यादा की महिलाओं ने माना कि संबंध बनाने का सबसे ज्यादा मजा उन्हें अब मिल रहा है।