home page

Romantic Lady : इस उम्र की महिलाएं होती है ज्यादा रोमांटिक,इस सर्वे में हुआ ये बड़ा खुलासा

अमेरिका की एक युनिवेर्सिटी ने हज़ारों महिलाओं पर एक सर्वे किया जिसमे ये पता लगाने की कोशिश की गयी के महिलाएं किस उम्र में ज्यादा रोमांटिक हो जाती है और सर्वे के नतीजे आपको हैरान कर देंगे 

 | 
इस उम्र की महिलाएं होती है ज्यादा रोमांटिक,इस सर्वे में हुआ ये बड़ा खुलासा 

HR Breaking News, New Delhi : हाल ही में एक सर्वे में पता चला है कि महिलाओं की जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है उनकी शारीरिक संबंध के प्रति रुची बढ़ती जाती है। बढ़ती उम्र में महिलाओं ज्यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिताना चाहती है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानत हैं। महिलाओं को किस उम्र में सबसे ज्यादा संबंध बनाने की इच्छा होती है। 

महिलाओं में शारीरिक संबंध को लेकर किए गए एक ताजा सर्वेक्षण में हुए खुलासे ने उस आम धारणा को उलट दिया, जिसमें माना जाता रहा है कि बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं में शारीरिक संबंध के प्रति अरुचि पैदा होने लगती है। इस सर्वेक्षण में खुलासा किया गया है कि आम धारणा के उलट बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं में संबंध की इच्छा बढ़ने लगती है और वे संबंध को अधिक मजेदार बनाना चाहती हैं। 

मिलेनियम मेडिकल ग्रुप से संबद्ध चिकित्सकों में मिशिगन की नर्स प्रैक्टिशनर नैंसी बर्मन ने कहा, 'महिलाएं जैसे-जैसे उम्रदराज होती जाती हैं और अपने पति या साथी के साथ उनकी नजदीकी बढ़ती जाती है, तो उन्हें सेक्स में ज्यादा मजा आने लगता है, साथ ही वे उसे अधिक मजेदार बनाने पर भी ध्यान देने लगती हैं.'

सर्वेक्षण में 28 फीसदी महिला प्रतिभागियों ने स्वीकार किया कि वे एक सप्ताह में दो बार से लेकर सात बार तक सेक्स करती हैं.

लिप्पे टेलर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मौरीन लिप्पे ने कहा कि सर्वेक्षण के मुताबिक इस उम्र में चूंकि महिलाओं को अपने साथी के साथ वक्त गुजारने का अधिक समय मिलता है, ऐसे में यह समय उनके लिए अपनी सेक्स अभिरुचियों को सार्थक करने और अपने साथी के साथ अपने रिश्तों को पुनर्जीवित करने के लिए सबसे मुफीद होता है.