home page

रिश्ते शर्मसार : पति नहीं बल्कि ससुर से प्रेग्नेंट हुई पत्नी, ऐसे खुला राज़

extramarital affair : ससुर और बहु का रिश्ता बाप बेटी के रिश्ते जैसा होता है पर इन्होने इस रिश्ते पर कलंक लगा दिया है, जहाँ एक बहु और ससुर ने आपस में संबंध बनाये और बहु प्रेग्नेंट हो गयी | 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : कहते हैं रिश्तों की डोर बेहद नाजुक होती है। एक बार अगर टूट जाए तो हमेशा के लिए उनमें गांठ पड़ जाती है। लेकिन कई बार बिना रिश्तो का लिहाज किए लोग इतने आगे बढ़ जाते हैं कि सब भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक परिवार में भी हुआ।

MP में इस रास्ते मॉनसून की एंट्री, इंदौर-भोपाल में पहले आएगा

पति के पैरों तले खिसकी जमीन
एक शख्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब पता चला कि उसकी पत्नी का अफेयर उसके ही पिता के साथ चल रहा है। इससे भी चौंकाने वाली बात ये है कि अब ससुर के साथ बहू के जुड़वा बच्चे भी होने जा रहे हैं।

कैसे शुरू हुआ बहू और ससुर का अफेयर?
ये अजीबोगरीब मामला साउथ वेल्स से सामने आया है। जहां 22 साल के डीक्लेन फुलर ने 22 साल की ही स्टीफेनी से शादी की थी। दोनों की 2 साल की एक बेटी भी है। साल 2022 के सितंबर महीने में उनके घर में डिक्लेन के पिताजी आए, जिसके बाद से ही बहू और ससुर का अफेयर शुरू हो गया।

MP में इस रास्ते मॉनसून की एंट्री, इंदौर-भोपाल में पहले आएगा

चुपके से बेडरूम में रंगे हाथों पकड़ा
22 साल के डीफ्लेन ने कहा कि जब उसने अपनी पत्नी को पिता के बेडरूम में चुपके से रोमांस करते हुए पकड़ा, तो उसकी जिंदगी ही बदल गई। वहीं, स्टीफेनी ने कहा कि ऐसा नहीं है। वो तो एक कमरे में टीवी देख रहे थे। द सन से बात करते हुए डीफ्लेन ने कहा कि मेरे पिता मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं। नॉर्मल नहीं है। पिता और पत्नी को इस हालत में साथ देखने के बाद डीफ्लेन ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला लिया।

MP में इस रास्ते मॉनसून की एंट्री, इंदौर-भोपाल में पहले आएगा

जुड़वा बच्चों को देने जा रही जन्म
वहीं स्टीफेनी और उसके ससुर अपने रिश्ते में आगे बढ़ते हुए अपने होने वाले बच्चे के इस दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। स्टीफेनी जल्द ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। वहीं स्टीफेनी के एक्स हसबैंड डीफ्लेन का कहना है कि उसे उन बच्चों के बारे में सोचकर काफी बुरा लग रहा है, जो ऐसे परिवार में आएंगे।

'ये विश्वासघात जैसा'
उसने आगे कहा कि जुड़वा बच्चे डेक्कन के सौतेले भाई या बहन और विलो के भाई या बहन होंगे, लेकिन उनकी चाची या चाचा और डैरेन एक ही समय में विलो के दादा और सौतेले पिता होंगे। डीफ्लेन ने कहा कि ये विश्वासघात जैसा महसूस हो रहा है।

MP में इस रास्ते मॉनसून की एंट्री, इंदौर-भोपाल में पहले आएगा