home page

Student-teacher affair : अपने ही स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हुई टीचर, कोर्ट में पहुंचा मामला

love affair latest news : हाल ही में कोर्ट में ये अनोखा मामला सामने आया जहाँ एक टीचर अपने ही स्टूडेंट के साथ रिलेशन बनाती है और उसके बाद प्रेग्नेंट हो जाती है, स्टूडेंट के माता पिता इस मामले को कोर्ट तक लेकर चले गए 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : महिला टीचर पर क्रश होना कोई आम बात नहीं. कई बड़े सेलिब्रिटी भी बचपन के किस्से बता चुके हैं. हालांकि, ये प्यार कभी दोतरफा नहीं होता. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें लड़के ने इंस्टाग्राम पर महिला टीचर का नंबर मांगा. इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई. बातों का सिलसिला आगे बढ़ा तो एक-दूसरे के घर पर आना-जाना शुरू हो गया और फिजिकल रिलेशन बन गए. इसके बाद बच्चे ने महिला टीचर को अपने पेरेंट्स से मिलवाया और बताया कि मैं इससे प्यार करता हूं. वहीं, महिला टीचर ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं और 13 साल के बच्चे की मां बनने वाली हूं.

Love affair : डीजे वाले बाबू पर फ़िदा हुई 23 साल की लड़की, रात को बुला लिया अकेले और फिर...

हालांकि, पेरेंट्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि दोनों में उम्र का फासला ज्यादा है. लेकिन 13 साल के बच्चे के साथ संबंध बनाने की वजह से पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया और उसे 10 साल की सजा हुई थी. बता दें इस प्रेग्नेंसी से पहले महिला टीचर की एक सेपरेट रिलेशन से 4 साल की बच्ची थी. मामला अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन का है. वहां के स्टोवल मिडिल स्कूल (Stovall Middle School) में 24 साल की एलेक्जेंड्रिया वेरा (Alexandria Vera) अंग्रेजी पढ़ाती थीं. वहीं पर 13 साल के स्टूडेंट्स से उनकी मुलाकात साल 2015 में हुई. एक दिन साल 2016 में अचानक लड़के ने स्कूल बंक कर दिया और एलेक्जेंड्रिया के इंस्टाग्राम पर मैसेज कर नंबर मांगा. साथ ही कहा कि हम दोनों को कहीं घूमने चलना चाहिए. मैसेज मिलने के अगले दिन महिला टीचर लड़के के घर पर पहुंच गई, उस दौरान लड़के के पेरेंट्स घर पर नहीं थे. ऐसे में दोनों के बीच पहली बार फिजिकल रिलेशन बने.

Love affair : डीजे वाले बाबू पर फ़िदा हुई 23 साल की लड़की, रात को बुला लिया अकेले और फिर...

कोर्ट में जमा किए गए डॉक्युमेंट्स के मुताबिक, दोनों के बीच डेली बेसिस पर अवैध संबंध (illicit relationship) स्थापित होने लगे. तब स्कूल के अन्य छात्रों ने भी कहा था कि वो लड़का भरी क्लास में टीचर के साथ गलत हरकतें करता, लेकिन टीचर उसका विरोध नहीं करती. पूरे स्कूल में इसकी चर्चा थी. वहीं, महिला टीचर के पड़ोसी ने कहा कि वह लड़का हमेशा एलेक्जेंड्रिया के घर पर दिखाई देता था. पूछने पर वो बताती कि वह उसका भाई है. हालांकि, इसके बाद लड़के ने अपने पेरेंट्स से अपनी टीचर को बतौर गर्लफ्रेंड मिलवाया. एलेक्जेंड्रिया ने कहा कि उन्हें मेरी उम्र और प्रेग्नेंसी से कोई दिक्कत नहीं थी. लड़के के पेरेंट्स खुश थे

Love affair : डीजे वाले बाबू पर फ़िदा हुई 23 साल की लड़की, रात को बुला लिया अकेले और फिर...

हालांकि, चाइल्ड वेलफेयर से जुड़े जांचकर्ता की वजह से एलेक्जेंड्रिया को अबॉर्शन कराना पड़ा. इंटरनेट पर आज भी लोग इस घटना चर्चा करते हैं. बता दें कि बच्चे के पेरेंट्स की तरफ से रिश्ते की स्वीकृति मिलने के बावजूद कोर्ट ने महिला को 10 साल की सजा सुनाई थी. सजा सुनाते हुए कोर्ट के जज माइकल मैकस्पैडन (State District Judge Michael McSpadden) ने कहा था कि मैंने कई ऐसे एक-समान मामले देखे हैं. हम चाहते हैं कि टीचर, स्कूली बच्चों को अच्छी शिक्षा दें, न कि ऐसे उदाहरण पेश करें.

Love affair : डीजे वाले बाबू पर फ़िदा हुई 23 साल की लड़की, रात को बुला लिया अकेले और फिर...