home page

Suhagraat Story : दूल्हा था बिज़ी तो दुल्हन ने बुला लिया लवर, फिर मनाई सुहागरात

Viral News : ऐसी घटनाएं बहुत कम देखने को मिलती है जहाँ शादी की पहली ही रात दुल्हन ने अपने पति की जगह अपने Lover के साथ सुहागरात मनाई क्योंकि उसका पति मेहमानों के साथ बिज़ी था।  आइये विस्तार से जानते हैं पूरा मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : एक अजीबोगरीब मामला सामने आया और जब आपको पता चला तो आपके नीचे से जमीन खिसक गई। दूल्हा अब थाने पहुंच चुका है और साथ ही अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा है। सुहागरात की घटना दरअसल तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां से एक फरवरी को बारात कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव से निकली थी। एक भव्य शादी समारोह के बाद, दुल्हन 2 फरवरी को अपने नए पति के माता-पिता के घर चली गई। हनीमून के दौरान पति अपने परिवार से बात कर रहा था, इसलिए जब वह अपने कमरे में लौटा, तो वह दुल्हन को न देखकर हैरान रह गया।

गरुड़ पुराण : स्त्री की इस चीज पर मरते है सभी पुरुष

घर के पिछले दरवाजे से आया प्रेमी

बाद में पता चला कि दुल्हन ने घर के पिछले हिस्से से साइकिल पर सवार होकर भागने से पहले अपने गांव के प्रेमी को समय से पहले ही बुला लिया था। पड़ोसियों ने एक युवक को मोटरसाइकिल सवार महिला को खींचते हुए जा रहा था। पूरी रात लड़की के ससुराल वाले देखते रहे। महिला के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसके माता-पिता को खबर की।

पुलिस ने किया हस्तक्षेप

पुलिस से दुल्हन को वापस लाने के लिए दोनों परिवारों ने तरकुलवा पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि, उन्हें समझाने के बाद कि यह घटना दूसरे थाना क्षेत्र की है। स्थानीय पुलिस ने दोनों परिवार के सदस्यों को पटेरवा थाने लौटा दिया। थाना प्रभारी दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हालांकि लड़के पक्ष के लोग पहुंचे थे, घटना वास्तव में पटेरवा में हुई थी, इसलिए वे चले गए थे।

पति के दोस्त के साथ बनाय संबंध, अब लग रहा है डर