home page

Suhagrat : शादी के 2 साल तक पति ने नहीं मनाई सुहागरात, पत्नी ने करदी शिकायत

bihar news : शादी के बाद सुहागरात पति और पत्नी के करीब आने का ऐसा पल है जो उन्हें पूरी उम्र याद रहता है और इसके बाद ही पति और पत्नी का रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है।  पर यहां पर इस महिला के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, शादी के 2 साल बाद तक पति ने महिला को अपने पास नहीं आने दिया और उसके साथ सुहागरात नहीं मनाई, इस बात की शिकायत लेकर महिला थाने जा पहुंची।  आइये जानते हैं क्या है ये मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है.मुजफ्फरपुर के एक युवक को पत्नी के साथ संबंध ना बनाना पड़ा भारी. यहां एक महिला ने अपने पति पर शारीरिक संबंध ना बनाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. महिला ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद उसके पति ने एक बार भी शारीरिक संबंध नहीं बनाए. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 7 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने जानकारी दी कि उनके द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता वैशाली जिले के लालगंज थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है, जबकि आरोपी पति अहियापुर थाना इलाके का रहने वाला है.

Devar bhabhi : पति बाहर करता था जॉब, पीछे से छोटे भाई के करीब आई पत्नी

दो साल पहले शादी
मुजफ्फरपुर जनपद की  रहने वाली महिला ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए FIR में बताया है कि मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी. महिला ने बताया कि मैंने अपने पति से कहा कि आप सम्बन्ध क्यों नहीं बनाते है? तो इसका जवाब देने की जगह वो मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. महिला ने बताया कि उसने ससुराल वालों से भी इस बारे में बात की थी. ससुराल वाले भी उल्टी-सीधी बात बोलकर मामले को टालते रहते हैं, लेकिन उन्होंने भी पति को समझाने की कोशिश नहीं की.  


पति समेत 6 लोगों के खिलाफ FRI

Devar bhabhi : पति बाहर करता था जॉब, पीछे से छोटे भाई के करीब आई पत्नी


महिला थानेदार अदिति कुमारी ने बताया कि इस मामले में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. महिला को काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं मानी. थक हारकर पुलिस को FIR दर्ज करानी पड़ी. महिला ने बताया कि पति के साथ-साथ परिवार वाले समझाने के बजाए हम पर ही गलत दबाव बनाते थे. 

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आईपीसी की धाराओं 341, 323, 379, 504, 506, 34, 498A में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.