home page

सुहागरात की कहानी : सुहागरात पर दूल्हे ने किया ऐसा काम, पूरा सीन देख दुल्हन के उड़े होश

सुहागरात पर दूल्हे ने ऐसा काम कर दिया जिसे देख दुलहन के होश उड़ गए क्योंकि उसने कभी सोचा भी नहीं था के पहली ही रात दूल्हा उसके साथ ऐसा करेगा।  आइये जानते हैं पूरा मामला 

 
 | 
suhagraat story

HR Breaking News, New Delhi : प्रदेश के खरगोन जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक शख्स ने शादी के दूसरे ही दिख खुदकुशी कर अपनी जान दे दी। दूल्हे की मौत की खबर सुनते ही शादी वाले घर पर सन्नाटा पसर गया। फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक ने खुदकुशी क्यों की है? मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

 मिली जानकारी के अनुसार मामला भगवानपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गुजरबावड़ी का है, जहां शादी के दूसरे दिन की दूल्हें ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक की लाश गांव के ही पटेल फाल्या में स्थित खेत में नीम के पेड़ लटकते मिली है।
पेड़ पर लटके शव की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फंदे से नीचे उतारा गया। परिजनों के अनुसार राघु की शादी एक दिन पहले हुई थी। जिसके दूसरे दिन उसने फांसी लगा ली। फांसी लगाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।


मौके पर पहुंचे एएसआई राजेन्द्र द्विवेदी, प्रधान आरक्षक भगवान बर्डे ने पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भगवानपुरा के शासकीय अस्पताल भेजा। जहां से पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।