home page

5 महीनों तक पत्नी नहीं आई करीब, राज़ खुला तो पति के पैरों तले से निकली ज़मीन

suhagraat story : शादी के बाद 5 महीनों तक पत्नीं ने पति के साथ सुहागरात नहीं मनाई मनाई और जब 5 महीनों बाद पत्नी का राज़ खुला तो पति के पैरों तले से ज़मीन निकल गयी | आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला 

 | 
होटल न्यूज़

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शादी के 5 महीने बाद एक पत्नी की सच्चाई सामने आई तो ससुराल वालों को होश फाख्ता हो गए. राज खुला तो मालूम चला कि पत्नी औरत नहीं, किन्नर है. जानकारी के अनुसार सहारनपुर के रहने वाले एक युवक की कोरोना काल में 28 अक्टूबर 2020 को शादी हुई थी. किसी को नहीं मालूम था कि ये दुल्हन किन्नर निकल जाएगी.

पति को करीब नहीं आने देती थी

शादी तो बिना किसी परेशानी के संपन्न हो गई, घरवालों को इस बात की खुशी भी थी कि परिवार में नई दुल्हन आई है. परिवारवालों ने इस बात का खुलासा किया कि 5 महीने तक दुल्हन ने अपने पति को करीब नहीं आने दिया (Not Ready To celebrating Marriage First Night). हर दिन वो एक नया बहाना ढूंढ लेती थी. ऐसे में उसके पति को शक हुआ, तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया. जैसे ही रिपोर्ट आया हर कोई सन्न रह गया.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, जिसका होगा कब्ज़ा, उसी की होगी प्रॉपर्टी

मेडिकल रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि दुल्हन एक किन्नर है. लड़के के परिवारवालों के सामने जैसे ही ये सच आया, उनकी सारी खुशी धरी की धरी रह गई. दुल्हन के मायके वालों पर धोखे से शादी कराने का आरोप मढ़ दिया गया. दुल्हन ने ये आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने उसे जबरन बंधक बनाए रखा था. पुलिस ने इसपर एक्शन करते हुए दुल्हन और उसके ससुरालवालों को थाने ले गई.

पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट दिखाया

थाने में हंगामा बरप गया, लड़के और लड़की के परिवारवालों ने बवाल मचा दिया. ससुरालवालों ने दुल्हन अपनाने से मना कर दिया, पुलिस के सामने उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट दिखाया. हंगामे के बाद मायके वालों के साथ दुल्हन अपने चली गई.

इस मामले में इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि 'लड़के और लड़की के परिवार वालों को थाने बुलाया गया था. लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है. इस मामले में अब तक कोई भी लिखा-पढ़ी नहीं की गई है.'

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, जिसका होगा कब्ज़ा, उसी की होगी प्रॉपर्टी

लड़की के परिवारवालों ने धोखा दिया और अंधेरे में रखकर किन्नर से उनके बेटे की शादी करा दी, ऐसा आरोप लड़के के परिवारवालों ने लगाया है. लड़के के परिवार का ये भी आरोप है कि लड़की उसे जबरदस्ती करने के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी.

आरोप लगाया जा रहा है कि अपने पति पर झूठा केस दायर करने के लिए लड़की बार-बार धमकी देती रही. उसका सच सामने आया तो वो धीरे से भागने की कोशिश करने लगी, जब उसे रोका गया तो उसने उल्टा ससुराल वालों पर ही बंधक बनाने का आरोप लगा दिया. लेकिन ये सचमुच होश उड़ा देने वाला मामला है, जहां शादी के पांच महीने बाद भी सुहागरात मनाने के लिए पत्नी तैयार नहीं थी और राज खुला तो किन्नर निकली.

Supreme Court Decision : कोर्ट ने सुना दिया फैसला, जिसका होगा कब्ज़ा, उसी की होगी प्रॉपर्टी