home page

Mumbai की ये एक्ट्रेस चलाती थी हाई प्रोफाइल रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

mumbai news : सपनो की मायानगरी कहे जाने वाले मुंबई में रोज़ाना हज़ारों लड़के लड़कियां अपनी किस्मत आज़माने आते हैं और बहुत कम्म लोग ही इसमें सफल हो पाते हैं | लड़कियों को फिल्मों में काम देने का लालच देकर ये एक्ट्रेस उनसे ये गलत काम करवाती थी | पुलिस ने काफी मश्कात के बाअद इस नामी एक्ट्रेस का भंडाफोड़ किया है | आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरा मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : मायानगरी मुंबई से महज एक घंटे की दूरी पर स्थित उप नगर ठाणे में आए दिन हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा होता रहता है. ज्यादातर सेक्स रैकेट में फिल्म एक्ट्रेस की सक्रियता देखी गई है. इनमें कई एक्ट्रेस पैसे कमाने की लालच में तो कई मजबूर होकर जिस्म फरोशी के धंधे में उतर जाती है. फिल्म प्रोडक्शन की आड़ में इन रैकेट का संचालन किया जाता है, ताकि पुलिस को भनक न ल सके. लेकिन ज्यादातर मामलों में पुलिस अपने मुखबीरों के जरिेए रैकेट का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल कर लेती है. ताजा मामला, ठाणे के भायंदर में सामने आया है, जहां एक लग्जरी होटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था.

extramarital affair : पति से झगड़ा कर पत्नी ने 2 लड़कों से बनाये रिलेशन, अब हो गयी दिक्कत

 

वरिष्ठ निरीक्षक समीर अहिरराव ने बताया कि मुखबीरों की सूचना के आधार पर शुक्रवार दोपहर को भायंदर शहर के एक लग्जरी होटल में छापा मारा गया. वहां संचालित हो रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है, जिसे एक फिल्म प्रोड्यूसर चला रहा था. पुलिस ने आरोपी फिल्म प्रोड्यूसर सोलोमन रत्नमय्या नरकंथेलु (55) और उसके सहयोगी चंद्रराज उर्फ ​​मिशेल डेविड को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हिंदी फिल्मों, टीवी सीरियल, वेब सीरीज, फोटो शूट और यूट्यूब वीडियो में काम करने वाली एक्ट्रेस को एक्स्ट्रा कमाने का लालच देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे. इसके बाद उन्हें जिस्मफरोशी के लिए मजबूर किया जाता था.

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370(2)(3) (तस्करी) और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम (पीआईटीए) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में फिल्म प्रोडक्शन की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसके बाद मानव तस्करी विरोधी सेल (एएचटीसी) के अधिकारियों के साथ पुलिस की टीम ने वहां छापा मारा था. यहां से चार महिलाओं का रेस्क्यू भी किया गया है. महिलाओं से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले उन्हें ज्यादा कमाई का लालच देकर जिस्म फरोशी कराते, उसके बाद उन्हें मजबूर करके ऐसा करने के लिए कहते थे. इस मामले की जांच की जा रही है.

extramarital affair : पति से झगड़ा कर पत्नी ने 2 लड़कों से बनाये रिलेशन, अब हो गयी दिक्कत

पिछले साल नवंबर में भी इसी तरह से पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. इस रैकेट को होटल के जरिए मुंबई के मलाड में रहने वाली एक लड़की चला रही थी, जिसकी उम्र महज 17 साल थी. पुलिस ने यहां से चार लड़कियों को छुड़वाया था, जिनसे वेश्यावृति कराई जा रही थी. रिहा कराई गई लड़कियों में दो बिहार और एक नेपाल की रहने वाली थी. सभी काम की तलाश में मुंबई पहुंची थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के मानव तस्करी रोधी प्रकोष्ट के दल ने वाशी इलाके में स्थित एक होटल में फर्जी ग्राहक भेजकर छापा मारा था. आरोपी लड़की देह व्यापार के धंधे से मिले वाले पैसों का एक बहुत छोटा हिस्सा पीड़ितों को देती थी.

बताते चलें कि कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन के कारण फिल्मों में काम करने वाली कई एक्ट्रेस को मजबूरन देह व्यापार के धंधे में उतरना पड़ा था. उस वक्त पुलिस ने ऐसे कई सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जिसमें एक्ट्रेस से जिस्म फरोशी का धंधा कराया जाता था. एक एक्ट्रेस एक रात के लिए लाखों रुपए चार्ज किया करती थी. ऐसा ही एक मामला साल 2021 में ठाणे के पाचपाखडी इलाके में सामने आया था, जहां एक घर में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने यहां छापा मारकर दो फिल्म एक्ट्रेस, दो महिला एजेंट और एक दलाल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. उनसे थाने लाकर पूछताछ की गई थी.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि लॉकडाउन में काम नहीं मिलने की वजह से उन्हें वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू करना पड़ा. गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्रियों के पास लॉकडाउन में काम नहीं था. ऐसें में इनके पास पैसों का संकट खड़ा हो गया और उन्होंने इस पेशे को अपना लिया. दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं. लेकिन वेश्यावृत्ति के लिए उन्होंने ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें यहां पुलिस से उतना डर नहीं था. लेकिन फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एक रात की कीमत दलालों ने ग्राहकों से लाखों रुपये मांगी थी. उस वक्त सेमी पोर्न फिल्मों के शूट का धंधा भी तेजी से चला था.