home page

UP News : आधी रात को बहू के कमरे में हुई हलचल, अंदर का नज़ारा देखते ही ससुर हुआ शर्मसार

extramarital affair : आधी रात को ससुर को कुछ आवाज़ें सुनाई दी और वो इन्हे चेक करने के लिए कमरों को देखने लग गया , जब वो बहु के कमरे के पास पहुंचा तो अंदर का नज़ारा देख उसके होश उड़ गए, बहु के साथ कोई गैर मर्द रंगरलियां मना रहा था, आइये जानते हैं क्या है ये मामला

 | 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी के मैनपुरी में एक ससुर अपनी बहू की हरकतों को देखकर शर्मसार हो गया। आधी रात को आहट होने पर जब ससुर बहू के कमरे के पास पहुंचा तो वहां का नजारा कुछ और था। बहू के कमरे में उसका बेटा नहीं बल्कि बेटे का दोस्त था। बहू और उसके पति का दोस्त दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। यह देखते ही ससुर के पैरों तले से जमीन खिसक गई। ससुर ने शोर मचाना शुरू किया तो युवक धमकी देते हुए भाग निकला। ससुर ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। तो पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

affair with sasur : पति को धोखा देकर ससुर से इश्क कर बैठी महिला, अब हुई प्रेग्नेंट

ससुर ने तहरीर देकर शिकायत की कि वह आधी रात को खटपट होने पर घर की छत पर गया तो वहां उसकी बहू के कमरे में गांव का ही युवक आपत्तिजनक हालत में था। 22 दिसंबर को हुई इस घटना की रिपोर्ट रविवार को दर्ज की गई। ससुर ने बताया कि आरोपी का उसके घर पर आना जाना है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच व तलाश शुरू कर दी है। मामले में दूसरा आरोप यह भी लगाया गया है कि दो दिन पहले ही कस्बा के रहने वाले युवक के भाई ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था।

इसमें कहा था कि पड़ोस की रहने वाली एक महिला उसके भाई को अश्लील वीडियो कॉल, मैसेज करती है। अब वह तीन लाख रुपये की मांग कर रही है। ऐसा न करने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। इस मामले में एसपी की ओर से पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। इसके बाद अब महिला के ससुर की ओर से युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

affair with sasur : पति को धोखा देकर ससुर से इश्क कर बैठी महिला, अब हुई प्रेग्नेंट