home page

uttar pradesh : पति पहुंचा घर तो उड़ गए होश, प्रेमी साथ इस हालत में थी पत्नी

extramarital affair : पति जब काम से घर लौटा तो उसने जैसे ही कमरे का दरवाज़ा खोला उसके होश उड़ गए क्योंकि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी आपत्तिजनक हालत में थे |पति ने गुस्से में आकर ये काम कर दिया 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के औरैया में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने जब घर पर पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो वह आपा खो बैठा और दोनो की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। किसी तरह वह जिंदा न बच जाए इसलिए मारने के बाद भाला भी घोंप दिया। काम को अंजाम देने के बाद पति ने खुद ही पुलिस को घटना की सूचना दी। वहीं डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है।

Love affair : जिस महिला साथ बनाये संबंध वो निकली प्रेमिका की माँ

ये घटना सहायल थाना क्षेत्र के गौरी नंदपुर गांव का है। बुधवार की रात शोभाराम अपनी पत्नी रागिनी और उसके प्रेमी सुखवेंद्र को आपत्तिजनक हालत में देख आपा खो बैठा। गुस्से में आकर शोभाराम ने दोनों की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। डबल मर्डर की घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी का चार साल प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसे इस बात की जानकारी भी थी। कई बार उसने पत्नी को प्रेमी से मिलने से मना कर चुका था। लेकिन वह नहीं मानी। बुधवार जब उसने दोनों को साथ देखा तो उन्हें मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

Love affair : जिस महिला साथ बनाये संबंध वो निकली प्रेमिका की माँ