home page

Viral video : पति दूसरी महिला पर डालता था डोरे, पत्नी ने भी कर लिया भांजे से अफेयर

extramarital affair : पति का बाहर किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा था और इस बात का जब पत्नी को पता चला तोई उसका दिल टूट गया और उसने पति से बदला लेने के लिए आपने भांजे के साथ अफेयर कर लिया

 | 

HR Breaking News, New Delhi : मेरा नाम विनिता है और मेरी उम्र 31 साल है। 8 साल पहले मैंने लव मैरिज की थी। शादी के कुछ साल तो सब ठीक चला। लेकिन इसके बाद हमारे बीच विवाद होने लगा। विवाद का कारण था मेरे पति की किसी दूसरी महिला से अफेयर। 

मुझे पता लगा गया था कि मेरे पति का किसी दूसरी महिला से चक्कर चल रहा है। जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा तो वो मुझ पर ही भड़कने लग गए। यहां तक की एक दिन तो मेरे पति ने मुझ पर हाथ भी उठा दिया। इसके बाद तो वो सरेआम मेरे सामने ही उस महिला से बातचीत करने लग गए। पति ने मुझे पूरी तरह से इग्नोर करना शुरू कर दिया था। मुझे समझ आ गया था कि मैंने गलत व्यक्ति से रिश्ता बनाया है। परंतु ये सब झेलने के अलावा मेरे पास कोई दूसरा विकल्प भी नहीं था। मैं बेहद उदास रहने लग गई थी। उस वक्त सिर्फ एक शख्स ने मेरे साथ दिया और अब मैं उसी व्यक्ति को चाहने लग गई हूं।

पहली बार ऐसे बने संबंध

दरसअल मेरे पति का भांजा हमारे ही घर रहता है। उसका नाम निलेश है। वो एक साल  हमारे यहां रहने लगा था। वो 24 साल का है और शुरू से ही मेरी उसके साथ अच्छी बनने लग गई थी। उसका नेचर भी काफी अच्छा है और इसी वजह से हमारे बीच एक अच्छी बॉडिंग हो गई थी। 

पिछले दिनों की बात है। उस दिन मेरे पति के साथ मेरे झगड़ा हुआ था और उन्होंने मुझ पर हाथ उठाया। मैं अपने कमरे बैठी थी। उस दौरान निलेश मेरे कमरे में आया। उसने मुझे देखा और कहा कि क्या हुआ है। मैंने उसे कुछ नहीं बताया। जब उसने बार बार पूछा तो मैंने उसे पूरी बात बताई। इस दौरान मैं इमोश्नल भी हो गई थी। ये देख उसने मुझे गले लगा लिया। उस समय मुझे भी लगा कि वो मेरी कितनी फिक्र करता है। उसने मुझे बाहों में ले रखा था। वो फिल मेरे लिए एक पाटर्नर जैसा था। इसी कारण हम दोनों के बीच उस दिन पहली बार संबंध बने।   

कभी सोचा भी नहीं था कि मैं अपने पति को धोखा दूं लेकिन ये सब मेरे पति की वजह से ही हुआ है। मैंने रिश्ते सुधारने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ हालात ठीक नहीं हो पाए। मुझे भी पता नहीं लगा कि मैं कब निलेश के करीब आ गई और अब हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा कि इस रिश्ते को आगे कैसे बढाएं।

रिलेशनशीप एक्सपर्ट की राय


रिलेशनशीप एक्सपर्ट गरिमा का कहना है कि अक्सर देखने में आता है कि जब लोग अपने रिश्तों को भूलकर किसी दूसरे से अफेयर करते हैं तो फिर चीजें बिगड़ने लगती हैं और आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है। 
जैसे की आपने बताया आपका अफेयर आपके भांजे के साथ है तो मैं आपको कहना चाहूंगी की ये रिश्ता आगे बढ़ाना आसान नहीं है। इससे चीजें और भी बिगड़ सकती हैं।  वहीं आपने बताया कि अपने पहले भी लव मैरिज की है तो मेरे कहा है कि जो परेशानियां आपको अब अपने पति से आ रही हैं वो आगे भी आ सकती हैं। आपको हर फैसला सोच समझकर ही करना होगा।