home page

BSNL के धांसू प्लान ने जियो-एयरटेल का निकाला पसीना, मिल रही रिकॉर्डतोड़ सुविधाएं

भारत की बड़ी टेलीकॉम और सरकारी कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल (BSNL) अब जल्द ही देशभर में 4जी सर्विस शुरू करने जा रही है, जिसे लेकर यूजर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।
 | 
BSNL के धांसू प्लान ने जियो-एयरटेल का निकाला पसीना, मिल रही रिकॉर्डतोड़ सुविधाएं

HR Breaking News, New Delhi:  4 जी सर्विस शुरू होने के बाद कंपनी की मार्केटिंग में काफी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। दूसरी ओर अब भी बीएसएनएल (BSNL) के कई प्लान ऐसे हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।


इतना ही नहीं कम पैसे खर्च कर सालभर तक ऑफर का फायदा ले सकते हैं, जिसके लिए आपको थोड़ा रिस्क लेने की जरूरत होगी। बीएसएनएल (BSNL)  सर्विस के सामने इन दिनों जियो और एयरटेल कंपनी भी पसीना छोड़ रही है।

हम बात कर रहे हैं 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1999 रुपए है, जिसमें 365 दिन की तमाम सुविधाएं मिलती हैं।

BSNL कस्टमर के लिए खुशखबरी, 100 रूपये के प्लान में मिलेगा सब कुछ


प्लान में मिल रही यह बंपर सुविधाएं


बीएसएनएल(BSNL)  का 1999 रुपये का प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ बाजार में धूम मचा रहा है। इस हिसाब से करीब एक दिन का 5 रुपये का खर्च आएगा।

यह प्लान बहुत सारे सर्किल्स में उपलब्ध है। प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस और 600 जीबी का डेटा दिया जाता है। अगर आप 365 दिनों के हिसाब से देखें तो रोज 1.8 जीबी डेटा भी मिल रहा है।

BSNL कस्टमर के लिए खुशखबरी, 100 रूपये के प्लान में मिलेगा सब कुछ


Jio के प्लान के लिए खर्च करने पर रहे इतने रुपये


जियो के पास 2545 रुपये का प्लान मौजूद है, जो कुल 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 504 जीबी हो जाता है। प्लान में अनलिमिडेट कॉलिंग, रोज 100 SMS और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

BSNL कस्टमर के लिए खुशखबरी, 100 रूपये के प्लान में मिलेगा सब कुछ


एयरटेल और वोडाफोन का एक साल का प्लान


Airtel और Vi के पास 1799 रुपये का प्लान है जो 365 दिनों तक चलता है। 1 साल का यह बेहद सस्ता प्लान है, जिसमें कुल 24 जीबी डेटा, अनलिमिडेट कॉलिंग, और रोज 100 SMS मिलते हैं। कुल मिलाकर देखा जाएगा तो 2000 रुपये से कम में सबसे ज्यादा सुविधाएं बीएसएनएल (BSNL)  के प्लान में ही मिल रही हैं।