home page

Business News : इस बैंकिंग स्टॉक पर लगाएं दाव, एक्सपठर्ट का दावा जाएगा 2 हजार के पार

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) ने इसका टारगेट प्राइस ₹1,955 रखा है और स्टॉक पर खरीद की सिफारिश की है। वर्तमान में यह शेयर 1,380.25 रुपये पर है। दांव लगाने से 41% का मुनाफा मिल सकता है।
 
 | 
Business News : इस बैंकिंग स्टॉक पर लगाएं दाव, एक्सपठर्ट का दावा जाएगा 2 हजार के पार

HR Breaking News : नई दिल्ली : Stock to buy: अगर आप शेयर बाजार में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। मार्केट एक्सपर्ट इस स्टॉक पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। 
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) ने इसका टारगेट प्राइस ₹1,955 रखा है और स्टॉक पर खरीद की सिफारिश की है। वर्तमान में यह शेयर 1,380.25 रुपये पर है। यानी अभी दांव लगाने से करीबन 41 प्रतिशत से ज्यादा का मुनाफा मिल सकता है। 

भारत का सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक है

HDFC Bank Limited का मार्केट कैप 7,66,314.71 करोड़ रुपये है। एचडीएफसी बैंक भारत के सबसे बड़े निजी बैंकों में से एक है। HDFC बैंक के पास कुल 6,342 ब्रांच और 18,130 एटीएम हैं जो 3,188 शहरों और कस्बों में फैले हुए हैं।  ब्रोकरेज के अनुसार, एचडीएफसी बैंक मौजूदा-टू-बैंक (ईटीबी) ग्राहकों के लिए वॉलेट और प्रोडक्ट्स होल्डिंग्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा रहा है। इसने सप्लाई चेन परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है। 

ब्रोकरेज फर्म की राय


आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा है, "रिटेल बैंकिंग में HDFC बैंक ने भारत का पहला डिजिटल एंड-टू-एंड कार लोन डिलीवर इंजन लॉन्च किया है। यह Q3FY23 तक पसर्नल लोन के लिए एनटीबी ग्राहकों के लिए डिजिटल एंड-टू-एंड समाधान लॉन्च करना चाहता है। बैंक गोल्ड लोन के लिए अपनी वितरण उपस्थिति को भी 3 गुना बढ़ा देगा और Q4FY23 तक पूरे भारत में उत्पाद पेश करेगा।'' 
ब्रोकरेज के मुताबिक “रणनीति भौगोलिक विस्तार, बाजार हिस्सेदारी हासिल करने, ग्राहक अधिग्रहण और गांव में गहरी पैठ बनाने पर केंद्रित है।"