home page

Jio फ्री में दे रहा 2 हजार का रिचार्ज ऑफर, ऐसा पाएं लाभ

Moto G42 Reliance Jio Offer: रिलायंस जिओ(Reliance Jio) अपने यूजर्स के लिए कई प्रकार के नए-नए ऑफर्स लाती ही रहती है। इसलिए जिओ(Jio) का रुतबा कायम हैं। रिलायंस जिओ ने हाल में ही मोटोरोला(Motorola) के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G42 की खरीद पर बड़ा ऑफर देने का ऐलान किया है। जानें इस ऑफर्स के बारे में..
 | 

HR Breaking News, News Delhi: रिलायंस जिओ ने हाल में ही मोटोरोला(Motorola) के लेटेस्ट स्मार्टफोन  Moto G42 की खरीद पर बड़ा ऑफर देने का ऐलान किया है।  रिलायंस जिओ(Reliance Jio) Moto G42 की खरीद पर अपने ग्राहकों को 2,000 रुपये का फ्री रिचार्ज का लाभ दे रही है। यह स्मार्टफोन कंपनी ने 13,999 रुपये में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। इसमें 6.4-इंच का एमओ एलइडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले(MO LED FHD Plus Display) है और डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर(Device Qualcomm Snapdragon 680 Octa-Core Processor) द्वारा संचालित है। तीन साल के सुरक्षा अपडेट के साथ एंड्राइड 13 का सुनिश्चित अपग्रेड है। अगर उपभोक्ता इस डिवाइस को खरीदते हैं, तो उन्हें रिलायंस जियो की ओर से 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

 

इसे भी देखें : महज 1499 रुपए में मिलेगा नया फोन, 2 साल की वैलिडिटी, डाटा व कॉलिंग भी फ्री

 

 जिओ 2,000 रुपये के कैशबैक कूपन देगा
 मोटो जी42 के साथ रिलायंस जियो कैशबैक ऑफर दे रहा हैं। अगर यूजर्स ने मोटो जी42 खरीदा है तो रिलाइंस जिओ 2,000 रुपये के कैशबैक कूपन की पेशकश करेगा। 


11 जुलाई, 2022 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी बिक्री डिवाइस की पहली बिक्री 11 जुलाई, 2022 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। प्रत्येक 50 रुपये के चालीस कूपन होंगे, जिन्हें उपयोगकर्ता अपने रिचार्ज पर लागू कर सकेंगे। ये कूपन 31 मई, 2030 तक वैध रहेंगे। यह बात ध्यान देने योग्य है कि ऑफर के लिए पात्र होने के लिए, ग्राहक को रिलायंस जियो नेटवर्क पर डिवाइस को सक्रिय करना होगा। इसके अलावा, इस ऑफर के लिए योग्य रिचार्ज कंपनी द्वारा पेश किया गया 419 रुपये का प्लान है। साथ ही ध्यान रहे कि पोस्टपेड उपभोक्ता इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। 

और देखें : BSNL लाया धमाकेदार प्लान, JIO और Airtel को छोड़ा पीछे

G5 प्रीमियम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर मिलेगी

 उपभोक्ताओं को दिए जाने वाले डिस्काउंट कूपन(discount coupon) उनके माय जिओ ऐप पर उपलब्ध होंगे, जिसके माध्यम से ग्राहक जियो की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते समय उनका उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक रिचार्ज पर, अधिकतम 50 रुपये का एक कूपन लागू होगा। जहां यूजर्स इन कूपन्स के जरिए लंबे समय में 2000 रुपये बचा पाएंगे, वहीं सिंगल रिचार्ज पर 50 रुपये ही बचा पाएंगे। पात्र ग्राहकों को मोटो जी42 की खरीद पर G5 प्रीमियम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन(annual subscription) पर 549 रुपये की छूट भी मिलेगी। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे।