home page

Multibagger Stock: इस स्टॉक ने दिवाली पर किया धमाका, एक महीने में इंवेस्टमेंट हुआ डबल

Share Market: अगर कम वक्त में ज्यादा रिटर्न मिले तो हर कोई खुश होगा. शेयर मार्केट में दिवाली से पहले ही एक शेयर ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है और पैसा डबल कर दिया है. आइए खबर में निचे जानते है इस स्टॉक से जुड़ी पूरी जानकारी। 
 
 | 
 इस स्टॉक ने दिवाली पर किया धमाका, एक महीने में इंवेस्टमेंट हुआ डबल

HR Breaking News, Digital Desk- शेयर बाजार में हजारों शेयर मौजूद है. इन हजारों शेयर में से बेहतर शेयर को चुनना किसी आर्ट से कम नहीं है. वहीं शेयर बाजार में कुछ ऐसे पेनी स्टॉक (Penny Stocks) भी मौजूद हैं, जिनके दाम भले ही कम हो लेकर कम वक्त में वो अपने निवेशकों को बढ़िया रिटर्न जरूर दे देते हैं. वहीं कम वक्त में ज्यादा रिटर्न देने वाले शेयरों को शेयर मार्केट में मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) कहा जाता है.

शेयर बाजार में ऐसे कई शेयर मौजूद हैं, जिन्होंने थोड़े ही वक्त में निवेशकों का पैसा कई गुना कर दिया है. इनमें से एक शेयर मोजे बनाने वाली कंपनी का भी शामिल है, जिसने दिवाली (Diwali) से पहले ही निवेशकों का पैसा दोगुना कर दिया.

प्राइज हुआ डबल-

हम बात कर रहे हैं Filatex Fashion की. Filatex Fashion कंपनी का शेयर पेनी स्टॉक है. हालांकि पिछले करीब एक महीने में इस शेयर ने शानदार तेजी दिखाई है और थोड़े ही वक्त में कंपनी के शेयर का दाम डबल हो गया है. फिलहाल कंपनी के शेयर का भाव 15 रुपये से ज्यादा है.

इतना था दाम-

Filatex Fashions Limited एक भारतीय कंपनी है जो मुख्य रूप से मोजे बनाने के कारोबार में लगी हुई है. वहीं कंपनी के शेयर ने एक महीने में ही अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न कमाकर दिया है. एक महीने पहले Filatex Fashions का 19 सितंबर 2022 को क्लोजिंग भाव 6.90 रुपये था और 21 सितंबर 2022 को कंपनी के शेयर का क्लोजिंग दाम 8.34 था.

शानदार तेजी-

हालांकि इसके बाद से शेयर में तेजी ही देखने को मिल रही है. वहीं 21 अक्टूबर 2022 को कंपनी के शेयर का क्लोजिंग भाव 15.50 रुपये पहुंच गया है. ऐसे में करीब एक महीने में शेयर का भाव डबल हो गया. इस शेयर का 52 वीक हाई 16.99 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 3.86 रुपये है. ऐसे में एक साल के भीतर भी इस शेयर ने बढ़िया तेजी दिखाई है.


(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. एचआर ब्रेकिंग न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)