home page

Share Market : बिग बुल के पोर्टफोलियो के इस शेयर ने भरी उड़ान, निवेशकों में मची खरीदने की होड़

मार्केट में बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुंझुनवाला के पोर्टफोलियो के इस शेयर ने ऐसी उड़ान भरी की निवेशक मालामाल हो गए। डिमांड इतनी बढ़ गई कि निवेशकों में खरीदने की होड़ लग गई।
 | 
Share Market : बिग बुल के पोर्टफोलियो के इस शेयर ने भरी उड़ान, निवेशकों में मची खरीदने की होड़

HR Breaking News : नई दिल्ली : कंपनी के शेयर आज सोमवार को NSE पर 16.12% चढ़कर 615.55 रुपये पर कारोबार कर रहा है।

वहीं, बीएसई पर यह शेयर 16.52% की लंबी छलांग लगाकर 617.75 रुपये प्रति शेयर भाव पर ट्रेड कर रहा है।
Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: राकेश झुनझुनवाला सपोर्टेड ऑनलाइन गेमिंग स्टॉक नज़ारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों (Nazara Technologies Share Price) में आज जबरदस्त तेजी है। कंपनी के शेयर आज सोमवार को NSE पर 16.12% चढ़कर 615.55 रुपये पर कारोबार कर रहा है।

वहीं, बीएसई पर यह शेयर 16.52% की लंबी छलांग लगाकर 617.75 रुपये प्रति शेयर भाव पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी के शेयर एनएसई पर जुलाई 2022 में अपने 52-वीक लो ₹475.05 के स्तर पर पहुंच गया था। लेटेस्ट प्राइस के हिसाब से देखें तो यह शेयर 52 वीक लो से 30.04% ऊपर है।


ये खबर भी पढ़ें : business idea: बिना एक पैसा लगाए शुरू करें ये बिजनेस, 8 साल में बन जाएंगे करोड़पति


कंपनी के शेयरों में तेजी की वजह


कंपनी के शेयरों में तेजी की वजह तिमाही नतीजें हैं। दरअसल, पिछले हफ्ते शुक्रवार को कंपनी ने मजबूत Q1 परिणामों की घोषणा की है। इसके बाद Nazara Technologies के शेयर की कीमत आज कारोबार के शुरुआत में ₹625.50 पर पहुंच गया था। इससे पहले शुक्रवार यह शेयर ₹530.10 पर बंद हुआ था। 


ये खबर भी पढ़ें : New Business Idea : शुरू करें ये बिजनेस पूरे तीन लाख रुपए का होगा फायदा

बाजार Analyst


शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, कंपनी द्वारा अप्रैल से जून 2022 तिमाही के दौरान दर्ज की गई अधिकांश वृद्धि कंपनी द्वारा विलय और अधिग्रहण के कारण है। एक्सपर्ट के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला समर्थित ऑनलाइन गेमिंग कंपनी अभी भी अपने ऑर्गेनिक नंबरों से पीछे है। इसलिए, प्रॉफिट-बुकिंग का कारोबार रूप से इंतजार है और स्टॉक में यहां से सीमित उछाल हो सकता है। बता दें कि जून तिमाही में Nazara Technologies का समेकित शुद्ध लाभ में सालाना आधार पर 22 प्रतिशत बढ़ा है। Q1FY22 में Nazara Technologies  का प्राॅफिट ₹16.50 करोड़ हो गया। इसी अवधि में कंपनी के रेवेन्यू में करीब 70 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। 


जानिए, Target Price


चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगड़िया ने कहा, "यह ऑनलाइन गेमिंग स्टॉक टीआईएस चढ़ाव से उछला है और इसका मजबूत समर्थन क्षेत्र ₹525 से ₹550 के स्तर पर है। यह ₹650 से ​​₹670 प्रति स्तर तक जा सकता है।"