home page

Share Market: 10 रुपए के इस शेयर ने किया कमाल, 9 महीने में 1 लाख के बना दिए 14 लाख

पेनी स्टॉक में पैसा लगाना जोखिम से कम नहीं होता है लेकिन कई बार कुछ स्टॉक ऐसा शानदार रिटर्न देते है जो निवेशकों को चौंका देते है। आज हम एक ऐसे ही शेयर की बात करने जा रहे है जिसने 9 महीने में निवेशकों को 160 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। जिसके चलते निवेशकों के 9 महीने में 1 लाख के 14 लाख रुपए हो गए है।
 
 | 
Share Market: 10 रुपए के इस शेयर ने किया कमाल, 9 महीने में 1 लाख के बना दिए 14 लाख

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Multibagger Penny Stock: पेनी स्टॉक (Penny Stock) में पैसे लगाना जोखिम से भरा होता है। लेकिन कई बार कुछ स्टॉक ऐसे होते हैं जो कि शानदार रिटर्न (Stock Return) देकर निवेशकों को चौंका देते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही पेनी शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने निवेशकों को महज कुछ दिनों में ही छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। हम बात कर रहे हैं रेजेंसी सिरामिक (Regency Ceramics Ltd Stock) के शेयरों की। रेजेंसी सिरामिक के शेयर पिछले एक महीने में अपने शेयरधारकों को लगभग 160% का रिटर्न दिया है। वहीं, इस साल इस शेयर ने 1300% से ज्यादा का रिटर्न दिया है। आइए जानते हैं डिटेल्स में....


रेजेंसी सिरामिक के शेयर प्राइस हिस्ट्री
रेजेंसी सिरामिक के शेयर प्राइस हिस्ट्री पर नजर डालें तो यह शेयर पिछले कुछ दिनों से लगातार तेजी से आगे भाग रहा है। रेजेंसी सिरामिक के शेयर एक महीने में 10.50 रुपये से बढ़कर वर्तमान में 27.10 रुपये तक पहुंच गया। इस दौरान इसने लगभग 160% का तगड़ा रिटर्न दिया है। वहीं, इस साल 2022 में YTD के हिसाब से यह शेयर 1,326.32% का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। इस दौरान यह शेयर 1.90 रुपये से बढ़कर 27.10 रुपये तक पहुंचा है। 


रकम से हिसाब से समझें 
रेजेंसी सिरामिक के शेयर प्राइस हिस्ट्री के मुताबिक, अगर किसी निवेशक ने इस शेयर में महीनेभर पहले 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो आज उसे 2.58 लाख रुपये का मुनाफा होता। वहीं, अगर किसी निवेशक ने इस साल के शुरुआत में इस शेयर में 1.90 रुपये के हिसाब से एक लाख लगाए होते तो अब यह निवेश बढ़कर 14.26 लाख रुपये हो गए होते। 


(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)